महज एक स्मार्टफोन के बराबर थी 1986 में Bullet 350 की कीमत, इंटरनेट पर सालो पुराना बिल हुआ वायरल

महज एक स्मार्टफोन के बराबर थी 1986 में Bullet 350 की कीमत, इंटरनेट पर सालो पुराना बिल हुआ वायरल। जैसा-जैसा समय आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे महंगाई आसमान छू रही है। ऐसे में कई पुरानी चीजे देखने को मिलती है जिसकी कीमत बेहद कम होती है तब हम सोचते है कि पहले के समय में कितना सस्ता होता था। ऐसा ही एक बिल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो Royal Enfield 350 का है जो 38 साल पुराना है। आइये जानते है तब कितनी थी इसकी कीमत?

ये भी पढ़े- मराठी में साली को किस नाम से पुकारा जाता है? कभी नहीं सुना होगा ऐसा यूनिक नाम

समय के साथ महंगा हुआ जमाना

आज के समय में कई सारी चीजे महंगी हो गई जिसे खरीद पाना आम आदमी के लिए बेहद कठिन है। जिसमे Royal Enfield की बुलेट का नाम आता है। आज इसकी कीमत 2 लाख रूपये से शुरू होती है जो आम आदमी का एक सपना बनकर रह गया है। लेकिन आज से 38 साल पहले इसकी कीमत महज एक स्मार्टफोन के बराबर थी जैसा कि आप इस वायरल बिल में देख सकते है।

यहाँ देखे कितनी थी सन 1986 में बुलेट की कीमत

जैसा कि आप इस वायरल बिल को देख रहे है जिसमे 1986 में किसी व्यक्ति के द्वारा Royal Enfield Classic 350 खरीदी गयी है। यह बिल 23 जनवरी 1986 में संदीप ऑटो कंपनी द्वारा बनाया गया है। उस समय Royal Enfield Classic 350 की कीमत इस बिल के हिसाब 18,700 रूपये थी, जो आज के समय में एक स्मार्टफोन से भी कम है।