कुतिया के बहादुर पिल्ले ने किंग कोबरा से लिया पंगा, जिसे देख मां भी रह गई दंग! देखे वीडियो

कुतिया के बहादुर पिल्ले ने किंग कोबरा से लिया पंगा, जिसे देख मां भी रह गई दंग! देखे वीडियो, कभी-कभी बच्चे खेलते समय ऐसी चीज उठा लेते हैं जिसे देखकर बड़ों का दिल दहल जाता है. फिर चाहे वो बच्चा इंसान का हो या किसी जानवर का, वो बहुत मासूम होता है. ऐसा ही एक प्यारे और मासूम पपी का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. ये पपी खेलते समय अपने मुंह में एक ऐसे जीव को पकड़ लेता है, जिसके जहर के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं होती. दरअसल, ये पपी अपने जबड़े में किंग कोबरा को दबा लेता है और खुशी से इधर-उधर घूमने लगता है.

ये भी पढ़े- इस पत्ते के सूंघने मात्र से ही एक झटके में ठीक हो जायेगा सर्दी-जुकाम! जाने क्या है इसका नाम?

प्यारे पपी की हिम्मत या मूर्खता?

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @kulukurium नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक प्यारा सा काला पपी अपने मुंह में जहरीला कोबरा पकड़े हुए दिख रहा है. पपी इस जहरीले सांप को अपने जबड़े में दबाए हुए ऐसे घूम रहा है मानो वो कोई खिलौना हो. वहीं, सांप भी अपना स्वभाव नहीं छोड़ता और फन फाड़कर पपी की मां को डंसने की कोशिश करता है. ऐसी स्थिति में पपी उसे मां से दूर ले जाता है और फिर उसके दोस्त भी वहां पहुंच जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो देख रहे लोग बहुत ही मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़े- कम पानी पीने से बढ़ सकता है खराब कोलेस्ट्रॉल! डॉक्टर से जानें पानी और कोलेस्ट्रॉल का कनेक्शन

देखे वीडियो-

मजेदार कमेंट्स की बौछार

वीडियो को कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मां को नहीं पता ये गैंगधर ही शक्तिमान है.’ दूसरे ने लिखा, ‘खतरों का खिलाड़ी निकला ये तो.’ वहीं, तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘मां सोच रही है ये मेरा है कि किसी और का.’

असल जिंदगी में सांपों से दूर रहना ही चाहिए, बच्चों और जानवरों को भी सांपों से दूर रखें. यह वीडियो मनोरंजन के लिए है, असल में सांप बहुत खतरनाक होते हैं.