spot_img
HometrendingTaarak Mehta Ka Ooltah chashmah : अब बिट्टू बढ़ाएगा शो को आगे,...

Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah : अब बिट्टू बढ़ाएगा शो को आगे, टप्पू(Raj Anadkat) छोड़ चुके हैं शो!!   

{Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah} – तारक मेहता का उल्टा चस्मा शो एक ऐसा शो है जो काफी समय से लागातर चला आ रहा है जो जनता को काफी मनोरंजन प्रदान करता है।  और शो की कोशिश रहती है की वो सभी को हर डैम हसता रहे। लेकिन सबसे लोकप्रिय शो में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है क्यूंकि एकाएक शो के किरदार शो छोड़ कर जा रहे है। जिसकी शुरआत दिशा वाकानी(दया बेन) से हुई और फिर अब एक एक करके कई कलाकार शो छोड़ कर जा रहे है ताजा नाम राज अनादकत का सामने आ रहा है ऐसी खबरें सामने आ रही है की उन्होंने भी शो छोड़ दिया है , और ऐसा इसीलिए है क्यूंकि काफी लम्बे समय से वो शो में नजर नहीं आ रहे है। 

शो में बिट्टू की एंट्री 
अगर आप डेली तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हैं तो समझ गए होंगे कि हम किस बिट्टू की बात कर रहे हैं लेकिन अगर आपने शो नहीं देखा है तो बता दें कि गोकुलधाम सोसायटी में नए किरदार की एंट्री हुई है जिसका नाम है बिट्टू. ये कोई और नहीं बल्कि सोढ़ी के दोस्त का बेटा है जो अब सोसायटी में रहने आया है. टप्पू सेना की उम्र के इस किरदार देखकर लग रहा है कि इसे शो में टप्पू की भरपाई करने के लिए लाया गया है. क्योंकि टप्पू का कैरेक्टर काफी समय से शो में नजर नहीं आ रहा है. शो में बताया गया है कि टप्पू पढ़ाई के लिए मुंबई से बाहर गया है. 
राज अनादकत ने छोड़ा शो ? 

भले ही शो में कुछ भी कहा जा रहा हो लेकिन सच ये है कि फिलहाल राज अनादकट शो को अलविदा कह चुके हैं. इसी वजह से वो काफी समय से नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं इस खबर पर राज अनादकट ने तब पक्की मुहर लगा दी जब रणवीर सिंह के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई. इससे साफ हो गया कि   वो बॉलीवुड का रुख कर चुके हैं. जल्द ही रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. हालांकि अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट की डिटेल राज ने शेयर नहीं की है.      

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular