Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah – शो के एहम किरदार ने लिया ब्रेक 

जाने कितने दिनों के लिए शो से नदारद रहेंगे जेठालाल 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmahतारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसे शो है जो पिछले 15 सालों से निरतर प्रसारित हो रहा है। इस शो में कई उतार चढाव आते रहते हैं। शो के कई एहम किरदारों में फेर बदल हो चुका है लेकिन अब सीरियल के एक एहम किरदार के शो से ब्रेक लेने की खबर ने सभी को हैरत में डाल दिया है। दरअसल हम बात कर रहे हैं शो की मुख्य किरदार का रोल अदा कर रहे जेठालाल यानी की दिलीप जोशी की। दिलीप जोशी इस शो की शुरुआत से ही अपना किरदार निभा रहे हैं…वहीं कई ऐसे किरदार भी हैं जिन्हें पहले कोई और निभाता था और अब कोई और निभा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खबर सामने आई कि दिलीप जोशी ने शो से एक छोटा ब्रेक लिया है और आने वाले कुछ एपिसोड से गायब रहेंगे।

शो में नजर नहीं आएँगे जेठालाल | Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah 

अगर हम बात करें शो के आने वाले एपिसोड्स की तो आप जेठालाल के एडवेंचर्स को मिस करने वाले हैं। अब आप सभी ये सोच रहे होंगे की जेठालाल के इस ब्रेक के पीछे की वजह क्या है तो आपको बता दें की दिलीप जोशी अपने परिवार के साथ एक छोटी सी ट्रिप के लिए तंजानिया गए हैं। 

पोस्ट किया था ये वीडियो | Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah 

एक्टर ने अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ट्रिप का कोई वीडियो या कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है. लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट एक धार्मिक यात्रा, फेस्टिवल ऑफ हार्मनी के बारे में थी। ये कार्यक्रम स्वामीनारायण के बीएपीएस समुदाय आयोजित करेगा जो अगले साल संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में होगा. कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “जय स्वामीनारायण. ऐसे महत्वपूर्ण और खुशी के अवसर के लिए हार्दिक निमंत्रण!”

Source – Internet