Desi Jugaad – मारुती को रॉल्स रॉयस बनाने लगाया इंजीनियर दिमाग  

45 हजार में मारुति 800 का किया कायाकल्प 

Desi Jugaadदेश दुनिया में जुगाड़ू लोगों की कमी नहीं वो अपने इंजीनियर दिमाग का इस्तमाल करके एक से एक जुगाड़ सेट कर लेते हैं। देखने वाले भी इन जुगाड़ बाजों को इक्कीस तोपों की सलामी देदें। ऐसा ही एक शानदार जुगाड़ का मुजस्सिमाँ देखने मिला। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे एक शख्स ने अपने जुगाड़ू दिमाग का इस्तमाल करते हुए अपनी मारुती 800 को एक शानदार रोल्स रॉयस में तब्दील कर दिया। जब सड़कों पर ये गाड़ी निकली तो देखने वाले भी हैरान रह गए।

महज 45 हजार में कर दिया कमाल | Desi Jugaad 

मारुती 800 एक ऐसी गाड़ी है जिसने आम आदमी के फोर व्हीलर चलाने के सपने को साकार किया। दरअसल इस कार की की भारतीय बाजार में एंट्री अप्रैल 1983 में शुरू हुई थी। आज भी कई लोग इस गाड़ी को अपने पास संजोय हुए हैं। और कुछ लोग तो अपने मारुती 800 को नया लुक देने के लिए उसे मोडिफाई भी करा रहे हैं ऐसा ही कुछ देखने मिला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स ने सिर्फ 45 हजार रूपये खर्च करके अपनी गाडी को नया लुक दे दिया है। 

वायरल हुआ वीडियो | Desi Jugaad 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को केरल के रहने वाले हदीफ (Kerala Teenager Hadif) नाम के एक लड़के ने अपने यूट्यूब चैनल ट्रिक्स ट्यूब पर शेयर किया है. इसके साथ ही लड़के ने गाड़ी से जुड़ी कुछ डिटेल भी शेयर की हैं. हदीफ के मुताबिक, उन्हें एक अनोखी गाड़ी बनाने का ख्याल आया, जिसके बाद उन्होंने यह कमाल कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. वीडियो में मॉडिफाइड मारुति 800 की पहली झलक देखकर हर कोई हैरान है. हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि, ये गाड़ी किसकी है। 

Source – Internet