Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HomeBolywoodTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : अब जेठालाल भी होने वाले हैं...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : अब जेठालाल भी होने वाले हैं रिप्लेस! मेकर्स को वार्निंग  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahअपने समय से लेकर अब तक सुर्खियों में चल रहे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है , हसी ठिठोली से भरपूर इस सीरियल की मुशीबतें कम होती नजर नहीं आ रही है, एक एक कर के जिस तरह शो के पुराने किरदार शो छोड़ कर जा रहे है।  हाल ही में शो के एक एहम किरदार तारक मेहता ने शो छोड़ा जिसके तारक मेहता के लिए शो में नए एक्टर सचिन श्रॉफ को लाया गया। अब अगर हम बात करे तो दर्शंकों को ये दर सता रहा है की जेठालाल भी रिप्लेस होने वाले हैं ऐसा इसलिए है क्यूंकि लम्बे समय से जेठालाल को नहीं दिखाया जा रहा है ै शो में उन्हें अमेरिका भेजा गया है।  दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के शो से नदारद होने से फैंस काफी घबराए हुए हैं उन्हें लग रहा है कि शायद दिलीप जोशी भी शो को अलविदा कहने वाले हैं.

शो में नहीं नजर आ रहे जेठालाल 

ये पहला मौका है जब इतने लंबे समय तक जेठालाल का किरदार शो में नजर नहीं आ रहा है. आमतौर पर शो के सभी एपिसोड जेठालाल के इर्द गिर्द ही घूमते हैं लेकिन फिलहाल काफी समय से ये किरदार शो से नदारद है. दिखाया गया था कि जेठालाल अमेरिका गए हैं और उसके बाद से अब तक उनकी शो में वापसी नहीं हुई है. ना ही बीच बीच में उन्हें दिखाया जा रहा है जिससे अब फैंस को डर सता रहा है कि कहीं दिलीप जोशी भी शो तो नहीं छोड़ रहे हैं!

दर्शक हुए परेशान 

वहीं जैसे ही फैंस को ये डर सताया तो उन्होंने मेकर्स को चेतावनी तक दे डाली है. सोशल मीडिया पर यूजर्स लिख रहे है कि भले ही कोई भी बदल जाए लेकि जेठालाल के रोल में दिलीप जोशी रिप्लेस नहीं होने चाहिए. वो इस रोल में केवल दिलीप जोशी को ही देखना चाहते हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि धीरे धीरे शो की पुरानी टीम बदली जा रही है जिससे उनकी दिलचस्पी शो में घट रही है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments