spot_img
HomeबैतूलSuicide : फोरलेन निर्माण कम्पनी के ड्रायवर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट...

Suicide : फोरलेन निर्माण कम्पनी के ड्रायवर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग का मामला

बैतूल। फोरलेन निर्माण करने वाली कम्पनी के ड्रायवर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। जहर खाने पर युवक को जिला अस्पताल लेकर आए थे जहां हालत गम्भीर होने पर उसे पाढर अस्पताल में भर्ती कराया था जहां आज उसकी मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पाढर चौकी प्रभारी व्हीके मौर्य ने सांध्य दैनिक खबरवाणी को बताया कि फोरलेन निर्माण कर रही कम्पनी में ड्रायवर का कार्य करने वाला पवन मालवीय उम्र 28 साल निवासी शाहपुर की जहर खाने से इलाज के दौरान पाढर अस्पताल में मौत हो गई।

पवन बैतूल से इटारसी के बीच फोरलेन सड़क निर्माण कम्पनी में ड्रायवर का काम कर रहा था। इसके पहले पवन जननी एक्सप्रेस में भी ड्रायवर था। वर्तमान में वह बैतूल में गेंदाचौक के पास किराए के मकान में रहता था। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। श्री मौर्य ने बताया कि मिले सुसाइड नोट से ज्ञात हुआ है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है। गौरतलब है कि बैतूल-इटारसी फोरलेन निर्माण का कार्य जितेन्द्र सिंह एंड कम्पनी कर रही है।

जानकार बताते हैं कि जो सुसाइड नोट मिला है उसमें किसी एक लड़की और दो लड़कों का जिक्र किया गया है। जिसमें लड़की पवन के खिलाफ रिपोर्ट करने की धमकी दे रही थी और उसने अपनी मौत का जिम्मेदार लड़की और दो लड़कों को बताया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular