spot_img
HomeबैतूलSuicide : मुझे माफ करना....और झूल गई फांसी पर

Suicide : मुझे माफ करना….और झूल गई फांसी पर

बैतूल – इटारसी रोड बसंत पेट्रोल पम्प के सामने अपने घर के कमरे में एक महिला का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला है। शुक्रवार की सुबह कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि महिला ने फांसी लगा ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महामाया उर्फ मोनी पिता मदन मंडल उम्र 37 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज सुबह जब मोनी की मां ने उसके कमरे में जाकर देखा तो उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने के पहले मोनी ने सुसाइड नोट लिखा था जो पुलिस ने बरामद किया है।

इस सुसाइड नोट में उसने अपने तबीयत का जिक्र करते हुए लिखा कि बीमारी से तंग आ गई हूं। दिन प्रतिदिन कमजोर होते जा रही हूं। मुझे माफ कर देना, मैं आत्महत्या कर रही हूं। इस सुसाइड नोट में यह भी जिक्र किया गया है कि उसके जो जेवर है उसे बेचकर भाभी का इलाज करा देना। परिजनों का कहना है कि मोनी लम्बे समय से बीमार थी। उसके पेट में कोई ऐसी बीमारी थी जिसके कारण खाना नहीं पचता था और खाना खाने पर उल्टियां होती थी। परिजन लगातार उसका ईलाज करवा रहे थे, लेकिन उसे आराम नहीं लग रहा था।

RELATED ARTICLES

Most Popular