Monday, July 4, 2022
spot_img
HomeबैतूलStrange Theif : खुद को खूबसूरत बनाने के लिए की चोरी

Strange Theif : खुद को खूबसूरत बनाने के लिए की चोरी

आमला – खुद को बेहद खूबसूरत और सुंदर बनाने के लिए लोग क्या-क्या जतन नहीं करते हैं? लोगों में हमेशा यही चाहत रहती है कि वह जहां कहीं भी जाए तो उनकी सुंदरता की चर्चा हो और लोग उनकी तारीफ करे। इसके लिए लोग तमाम तरह के नुस्खे, दवाईयां, सौंदर्य प्रसाधन सहित अन्य सामान का भी उपयोग करते हैं लेकिन आपने आज तक ऐसा नहीं सुना होगा कि खुद को सुंदर बनाने के लिए कोई चोरी भी कर सकता है।

जी-हाँ एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें चोर ने सिर्फ मेकअप का सामान ही चुराया है। मसलन कहीं ना कहीं चोर खुद को दूसरो को अधिक सुंदर बनाने की चाहत रखता है। चोर ने कोई मॉल या फिर बड़ी किराना अथवा जनरल स्टोर्स में चोरी नहीं की बल्कि एक छोटी से सैलून दुकान में करीब 2 हजार रुपए का मेकअप का सामान और 3500 रुपए नगद चुरा लिए हैं। बहरहाल सैलून दुकान से मेकअप सहित नगदी चोरी करने की घटना चर्चा का विषय आमला में बनी हुई है।

हेयर सैलून संचालक कनौजिया निवासी रवि सराठे आज सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो उनको ताले टूटे मिले। उन्होंने तत्काल डायल 100 को सूचना दी। डायल 100 की टीम के सामने दुकान खोली गई तो समान अस्त व्यस्त मिला। रवि ने पुलिस को बताया की करीब 2000 रुपए का मेकअप का सामान और डिब्बे में रखे 3500 रुपए चोरी हो गए। यह रुपए उन्होंने व्यापारी को देने रखे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments