HomeAutomobileSplendor Plus: सेकेंडहैंड स्प्लेंडर प्लस A-1 कंडीशन की बाइक मिल रही मात्र...

Splendor Plus: सेकेंडहैंड स्प्लेंडर प्लस A-1 कंडीशन की बाइक मिल रही मात्र आपके बजट में,जाने डिटेल

Splendor Plus: कंडीशन की बाइक ख़रीदे मात्र 15 हजार रूपये में इलेक्ट्रिक व्हीकल के जमाने में पेट्रोल की बाइक काफी सस्ती मिलने लगी है। कम बजट में पेट्रोल बाइक भी सस्ती मिलने लगी है। मार्केट में हीरो की बाइक काफी तहलका मचा रही है। हीरो में भी खासकर स्प्लेंडर ने कई वर्षों से अपनी छवि बना रखी है। मार्केट में पुरानी बाइक की बात करें तो स्प्लेंडर को आप कभी भी बेच सकते हैं। इस बाइक की रिसेल वैल्यू काफी अच्छी होने से हर कोई खरीदना चाहता है। स्प्लेंडर बाइक पुरानी खरीदने पर आप इसे 2 साल चलाकर वही कीमत वसूल सकते हैं।

Splendor Plus:

सेकेंडहैंड स्प्लेंडर प्लस A-1 कंडीशन की बाइक मिल रही Secondhand Splendor Plus A-1 condition bike is available

Splendor Plus:

Splendor Plus: सेकेंडहैंड स्प्लेंडर प्लस A-1 कंडीशन की बाइक मिल रही मात्र आपके बजट में,जाने डिटेल

Splendor Plus:

Secondhand Splendor Plus A-1 कंडीशन की बाइक ख़रीदे मात्र 15 हजार रूपये में Buy Second Hand Splendor Plus A-1 condition bike in just Rs.15 thousand

Secondhand Splendor Plus A-1 कंडीशन की बाइक ख़रीदे मात्र 15 हजार रूपये में आज हम आपको यहां एक ऐसी सेकेंड हैंड Splendor Plus के बारे में बता रहें हैं। जो काफी कम चली हुई है तथा जिसकी कंडीशन भी एकदम नई है। यह बाइक बेहद कम दामों पर कई ऑनलाइन पोर्टल्स पर सेल की जा रही है। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं। Read Also: Honda Bike: इस बाइक को खरीदने पर मिलेगा 5000 रुपयों का कैशबैक जिसके चलते अपनी और आकर्षित कर रही भीड़

मात्र आपके बजट में only in your budget

यह हैं इस Splendor Plus की विशेषताएं Here are the features of this Splendor Plus
आपको बता दें कि यह Splendor Plus बाइक 2018 मॉडल है तथा bikedekho.com पर ऑनलाइन सेल करने के लिए लिस्ट की गई। यहां इसकी कीमत मात्र 15 हजार रुपये रखी गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो सीधे साइट पर जाकर इसकी अन्य डिटेल भी देख लें तथा यह आपको पसंद आती है तो आप इसको खरीद।

Splendor Plus:

जानकारी के लिए बता दें कि यह बाइक अभी मात्र 5 हजार किमी ही चली है। इसका इंजन 97.2 cc का है। यह 8.36 PS की पावर और 8.05NM का टॉर्क जनरेट करता है। 80.6 kmpl इस बाइक का माइलेज बताया जा रहा है। इसमें Tubeless टायर हैं तथा यह दिल्ली लोकेशन की बाइक है। यदि आपको यह बाइक पसंद आती है तो आप इसको ऑनलाइन खरीद सकते हैं। आप इस बाइक को ट्रांसपोर्ट के जरिये अपने घर मंगवा सकते हैं लेकिन ध्यान रहें ट्रांसपोर्ट का खर्च खरीदार को ही देना होता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular