Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HometrendingSonakshi sinha bani Salman khan ki bahu : शत्रुघ्न सिन्हा ने मानी...

Sonakshi sinha bani Salman khan ki bahu : शत्रुघ्न सिन्हा ने मानी सोनाक्षी की जिद!!अब बनेंगी सलमान की बहु, ये है वजह

{Sonakshi sinha bani Salman khan ki bahu} – इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर जम कर चर्चा का विषय बनी हुई है और बने भी क्यों ना खबर ये है है की सोनाक्षी सिन्हा अब सलमान खान की बहु बन चुकी हैं और वो उन्होंने सगाई कर ली है और जल्द शादी भी करने वाली है उन्होंने इस बात के लिए अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को भी माना लिया है।

सोनाक्षी सिन्हा को आज के समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. सोनाक्षी सिन्हा आज के समय में जो कुछ भी वह सिर्फ़ अपनी मेहनत और लगन की वजह से हो है सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जीवन में एक नही बल्कि कई सारी हिट फ़िल्मों को अंजाम दिया है ऐसा इसलिए क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉलीवुड को एक नही बल्कि कई हिट फ़िल्में दी है और इसी वजह से आज के समय में वह किसी की भी पहचान की मोहताज नही है. सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में जितनी जल्दी नाम कमाया है उतना किसी ने भी नही कमाया है और यही एक बहुत बड़ी वजह है कि सोनाक्षी सिन्हा को आज के समय में सभी जानते है. सोनाक्षी सिन्हा इस समय मीडिया ने अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा अब सलमान खान की बहु लगभग बन चुकी है और सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को भी अपनी बेटी की इस ज़िद्द के आगे झुकना पड़ा है. इसी वजह से मीडिया में इस समय ही जगह सोनाक्षी सिन्हा के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को किस प्रकार अपनी बेटी सोनाक्षी की ज़िद्द के आगे झुकना पड़ा है.

शत्रुघ्न सिन्हा, यह वह अभिनेता है जिन्हें आज भी किसी के परिचय की ज़रूरत नही है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है. शत्रुघ्न सिन्हा एक लेजेंड अभिनेता है जिनका बॉलीवुड का सफ़र बहुत ही शानदार रहा है. वर्तमान समय में शत्रुघ्न सिन्हा मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की ज़िद्द के आगे झुकना पड़ा जिसका नतीजा यह निकला को सोनाक्षी सिन्हा अब एक तरह से सलमान खान की बहु बन चुकी है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह सोनाक्षी सिन्हा की ही बातें हो रही है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हुए इस खुलासे के बारे विस्तार से बताते है किस प्रकार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता को अपनी ज़िद्द के आगे झुकाकर खुद सलमान खान की बहु बन गई है.

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है सोनाक्षी सिन्हा अब सलमान खान की बहु बन चुकी है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी ज़िद्द के आगे झुका लिया और सगाई कर ली जिसके बाद अब वह एक प्रकार से सलमान खान की ही बहु बन चुकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के बिल्कुल छोटे भाई जैसे इक़बाल से सगाई कर ली है और अब कुछ ही दिनो में शादी भी करने वाली है जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा अब एक प्रकार से सलमान खान की बहु कहलाएगी. सोनाक्षी सिन्हा की इसी सगाई के वजह से बोला जा रहा है कि उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी ज़िद्द के आगे झुका लिया. आपको यह भी बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की यह शादी वाली तस्वीरें झूठी तस्वीरें है जिनके एक प्रतिशत भी सच्चाई नही है.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments