HomeBollywopodSherlyn Chopra:"सलमान खान हमारे भाईजान क्यों नहीं हो सकते"... शर्लिन चोपड़ा ने...

Sherlyn Chopra:”सलमान खान हमारे भाईजान क्यों नहीं हो सकते”… शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज कराने के लिए कहा

Sherlyn Chopra:“सलमान खान हमारे भाईजान क्यों नहीं हो सकते”… शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज कराने के लिए कहा शर्लिन चोपड़ा मीटू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर आरोप लगाया है. अब उसने एक पुलिसवाले के सामने अपना बयान भी दर्ज कराया। इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान पर भी निशाना साधा।

Sherlyn Chopra

खबर है कि एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा 29 अक्टूबर को जुहू थाने में अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थीं. हालांकि पुलिस ने उसका बयान दर्ज करने से इनकार कर दिया। एबीपी न्यूज से बात करते हुए, शर्लिन ने कहा: “पुलिस का कहना है कि यौन उत्पीड़न के खिलाफ अपना बयान दर्ज करने के लिए एक महिला पुलिस अधिकारी को पुलिस स्टेशन में मौजूद होना चाहिए। और अभी महिला पुलिस अधिकारी स्टेशन पर नहीं हैं। वह आएगी शाम को थाना।” फिर जब अफसर स्टेशन पर आया तो शर्लिन ने अपना बयान दर्ज कराया।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, उसने कहा, “मुझे बताया गया था कि जिस पुलिस अधिकारी को मेरा मामला सौंपा गया था, वह उपलब्ध नहीं था। मैंने उससे पूछा कि मैं एक महिला के सामने बयान दर्ज करना चाहती हूं। लेकिन मुझे बताया गया कि वहां है जुहू पीएस में मौजूद कोई महिला पुलिस अधिकारी नहीं। मैं चौंक गया। इसलिए अब मैंने पुलिस अधिकारी मेघा को अपना बयान दर्ज कराया जो पीएसआई हैं। मुझे आश्वासन दिया गया था कि वे मीटू के आरोपी साजिद खान को एक बड़ी राशि देंगे “वह पूछताछ के लिए बॉस के घर पर फोन करता है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिग बॉस हाउस में ऐसा अपराधी है। हमें न्याय चाहिए, हमें कार्रवाई करनी चाहिए।”

सलमान हमारा स्टैंड क्यों नहीं ले सकते?
शर्लिन ने सलमान खान को प्रपोज भी किया था। उन्होंने कहा, “सलमान खान से मेरी एक गुजारिश है जो अपने दोस्त के हाथों अन्याय सहने वाली महिलाओं की दुर्दशा को बहुत आसानी से नजरअंदाज कर देते हैं। लोग आपको भाईजान कहते हैं, आप हमारे लिए खड़े क्यों नहीं हो सकते? हमारे लिए बड़े भाई बनो? आप हमारे उत्पीड़क, आदतन अपराधियों को उनके घर से क्यों नहीं हटा सकते। हमारे प्रति यह उदासीनता क्यों है? हम सलमान खान के घर के बाहर चुपचाप विरोध करेंगे। हम उनसे आग्रह करते हैं कि हम उनके साथ व्यवहार करते हुए हमें कुछ दया दिखाएं ‘भाईजान’ के रूप में।”

Sherlyn Chopra:”सलमान खान हमारे भाईजान क्यों नहीं हो सकते”… शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज कराने के लिए कहा

हम आपको बता दें कि फिल्म निर्माता साजिद खान इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं। शो में उनकी एंट्री विवादों में रहती है. शर्लिन ने साजिद खान को बिग बॉस के घर में एक प्रतियोगी के रूप में मौका मिलने पर कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि #MeToo के आरोपी को ऐसा मौका नहीं मिलना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular