Sher Ka Video : सफारी के रास्ते में आराम फरमा रहे थे शेर अचानक निकल गया बाइक सवार 

फिर हैरानी से उठ खड़ा हुआ शेर 

Sher Ka Video – बब्बर शेर को देखकर इंसान तो क्या, जंगल के अन्य खतरनाक जानवर भी अपना रास्ता बदल लेते हैं, क्योंकि ये जंगली शिकारी अपने शिकार को बुरी तरह चीर-फाड़ कर खा जाते हैं। इंटरनेट पर अक्सर ऐसे डरावने दृश्य देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी रूह कांप सकती है। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में ऐसा ही दिल दहला देने वाला नजारा देखने को मिला। इस वीडियो में एक बाइक सवार व्यक्ति बड़े आराम से जंगल के कच्चे रास्ते पर बैठे दो शेरों के बीच से गुजरता है। बाइक की रफ्तार देखकर एक पल के लिए शेर भी चौंक जाते हैं।

वीडियो देख थम जाएंगी सांसें | Sher Ka Video 

इन दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस चंद सेकेंड के चौंका देने वाले वीडियो ने दर्शकों की सांसें थाम दी हैं। वीडियो में दो शेरों को जंगल के कच्चे रास्ते पर बैठे देखा जा सकता है, और कुछ फीट की दूरी से एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर निकलता है। उसी रास्ते पर सफारी जीपें भी खड़ी नजर आ रही हैं, जो शेरों के रास्ता साफ करने का इंतजार कर रही होती हैं। तभी बाइक सवार व्यक्ति दोनों शेरों के बीच से गुजर जाता है, और सभी लोग चकित होकर उसे देखते रह जाते हैं। सौभाग्य से, शेरों ने न तो बाइकर पर हमला किया और न ही उसका पीछा किया।

वायरल हो रहा है वीडियो | Sher Ka Video 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildtrails.in नामक अकाउंट से साझा किया गया है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो अफ्रीका के एक नेशनल पार्क का है और वर्तमान में लोगों को आश्चर्यचकित कर रहा है। दो दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 2,000 से अधिक लोग देख चुके हैं।

Source Internet 

2 thoughts on “Sher Ka Video : सफारी के रास्ते में आराम फरमा रहे थे शेर अचानक निकल गया बाइक सवार ”

Comments are closed.