Sher Ka Video : साहस के साथ उफनती नदी को पार करते दिखा बब्बर शेरों का झुण्ड 

दिमाग लगा कर बारी बारी से पार की नदी 

Sher Ka Video – कहते हैं कि जंगल में वही जानवर हावी रहते हैं जो सबसे ताकतवर होते हैं, और जब ताकत की बात आती है तो जंगल के राजा, बब्बर शेर का नाम सबसे पहले आता है। इस खूंखार शिकारी के सामने जंगल के अन्य खतरनाक जानवर भी पीछे हट जाते हैं। हाल ही में शेर का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। इस वीडियो में शेरों को एक उफनती नदी को पार करते हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो मासाई मारा नेशनल रिजर्व में रिकॉर्ड किया गया है।

शेरों ने लगाया अनुमान | Sher Ka Video 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को “लेटेस्ट साइटिंग्स” नाम के पेज से साझा किया गया है। इसमें तीन शेरों को नदी के दूसरी तरफ जाने का रास्ता खोजते हुए देखा जा सकता है। इन खूंखार शिकारियों को रास्ता खोजने के लिए अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सभी शेर यह अनुमान लगाते नजर आ रहे हैं कि पानी तेजी से बह रहा है और नदी उफान पर है। इसके बाद, वे बारी-बारी से नदी पार करते दिखाई देते हैं, हालांकि तीसरा शेर हिचकिचाकर पीछे हटता हुआ नजर आता है।

3 शेरों ने पार की नदी | Sher Ka Video 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले एक शेर तैरकर नदी पार करने में सफल होता है। इसके बाद दूसरा शेर भी पानी से बाहर आता नजर आता है। तीसरा शेर अपने साथियों को नदी के किनारे खड़ा देखकर हिम्मत जुटाता है और नदी पार करने की कोशिश करता है। वीडियो को “लेटेस्ट साइटिंग्स” नाम के पेज से साझा किया गया है। इस पेज के अनुसार, अफ्रीकी शेर आमतौर पर तैराकी के लिए नहीं जाने जाते और केवल जरूरत पड़ने पर ही पानी में उतरते हैं। इस वीडियो को अब तक 28 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Source – Internet 

2 thoughts on “Sher Ka Video : साहस के साथ उफनती नदी को पार करते दिखा बब्बर शेरों का झुण्ड ”

Comments are closed.