Jugaad Video – बंदे ने गजब के जुगाड़ से CPU के मदरबोर्ड पर बना डाला आलू का पराठा, देखे वीडियो,

Jugaad Video – बंदे ने गजब के जुगाड़ से CPU के मदरबोर्ड पर बना डाला आलू का पराठा, देखे वीडियो,

ये भी पढ़े – Vivo V29e Offer – धसू फीचर्स वाले Vivo का ये फ़ोन हुआ सस्ता, जानिए है नई कीमत,

Jugaad Video – बंदे ने गजब के जुगाड़ से CPU के मदरबोर्ड पर बना डाला आलू का पराठा, देखे वीडियो, वीडियो की शुरुआत निर्माता द्वारा CPU पर सावधानीपूर्वक तेल छिड़कने और उसे चारों ओर फैलाने से होती है. फिर, वह आलू पराठे की फिलिंग बनाता है और उसे आटे के अंदर डालता है. इसके बाद, वह आटे को गोल आकार देता है और मिनी परांठे को गर्म, तेल लगे सीपीयू पर रखता है. चिमटी की मदद से, वह पराठों को धीरे से पलटता है जब तक कि वे सुंदर सुनहरे भूरे रंग के न हो जाएं. यह बिल्कुल तवे पर बने परांठे जैसा ही स्वादिष्ट लग रहा था.

ये भी पढ़े – Sher Ka Video – चालाकी से बब्बर शेर से छिप कर बैठा था जानवर मगर हो गई चूक 

CPU के मदरबोर्ड पर बना डाला आलू का पराठा

इन दिनों सोशल मीडिया पर कबाड़ सीपीयू के मदरबोर्ड पर ‘मिनी आलू पराठा’ बनाने का जुगाड़ तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की आलू पराठा को तवे पर नहीं बल्कि पुराने सीपीयू के मदरबोर्ड पर सेंका जा रहा है वही आप देखेंगे कि पराठा के ऊपर सिरिंज से तेल डालकर इसे पलट-पलटकर सेंका जाता है वही आप आप वीडियो में देखेंगे कि पहले सीपीयू पर ऑमलेट भी बनाया जा चुका है इसके बाद आटा गूंथ कर बिल्कुल छोटा सा आलू पराठा बेलकर तैयार कर जाता है।

ये भी पढ़े – Cobra Ka Video | नागराज को गले में डाल कर करतब दिखाने लगे चाचा 

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो इंस्टाग्राम यूजर @lets_tech_official ने शेयर किया है जिसमें तवा पर नहीं बल्कि सीपीयू पर आलू पराठा बनाया जा रहा है इस वायरल वीडियो को कई लोगो ने देखा और पसंद किया है, और वही कई लोगो ने कमेंट्स भी किये है जिसमे एक यूजर ने लिखा मदर के हाथ का खाना नहीं मदरबोर्ड पर बना खाना है ये। दूसरे यूजर ने लिखा है- सीपीयू- सेंट्रल प्रोसेसिंग यूनिट नहीं सीपीयू मतलब कुकिंग पराठा यूटेनसिल। तीसरे यूजर ने कहा है- प्लीज भाई अगली बार तंदूरी मोमो बनाना। चौथे यूजर ने लिखा है- हाइजीन गया तेल लेने लेकिन अगली बार चाय भी बना लेना। अब आप भी इस वायरल वीडियो को देख जरूर बताये आपको यह वीडियो कैसा लगा।