HometrendingSher Ka Video - शिकार को छोड़ आपस में लड़ने लगे शेर,...

Sher Ka Video – शिकार को छोड़ आपस में लड़ने लगे शेर, उतने में बच गई भैंसे की जान  

Sher Ka Videoसोशल मीडिया पर आए दिन जंगल से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमे से कुछ काफी हैरान करने वाले होते हैं। जंगल में सभी जानवर एक दूसरे पर  निर्भर होते हैं। जब एक जानवर दूसरे जानवर का शिकार करता है तभी जंगल की भोजन साईकल चलती है।

जानवरों के शिकार करने का तरीका भी अलग अलग होता है जिससे जुड़े कई वीडियो आपने देखें होंगे। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक दम अलग है क्यूंकि शिकार के कुछ पलों में ही सारा खेल बदल जाता है।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता  है की किस तरह शेरों का झुंड एक भैंसे को अपना शिकार बनाता है लेकिन कुछ ही पलों में शेर आपस में ही लड़ पड़ते हैं जिसके बाद शिकार हुए भैंसे को भाग खड़े होने का मौका मिल जाता है। 

Also Read – MPPSC Bharti – इस मुख्य परीक्षा को लेकर नोटिफिकेशन हुआ जारी, कई पदों पर होनी है भर्ती  

आपस में ही लड़ पड़े शेर | Sher Ka Video 

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि जंगल में एक भैंस शेरों के जाल में फंस गई और उसने लगभग अपना शरीर त्याग ही दिया था, लेकिन ऐन वक्त पर कुछ ऐसी घटना हुई कि वह अपनी जान बचाने में सफल रही. कहते हैं कि अगर अपने परिवार में ही खोट हो तो दूसरा लाभ उठा लेता है|

कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिला. भैंस का शिकार करने के बाद कुल पांच शेर-शेरनी उसे नोंच खाने को तैयार थे, लेकिन तभी तभी दो शेरनियां आपस में भिड़ गईं और एक-दूसरे पर हमला करने लगीं. वहीं जब एक शेर ने यह झगड़ा देखा तो उन्हें अलग करने के लिए जबड़े से हटाने लगे, लेकिन वह दोनों शेरनी मानने को तैयार नहीं थीं.

Also Read – Ajgar Aur Sher Ka Video – अजगर ने किया पहाड़ी शेर का बुरा हाल, देखते ही देखते जकड़ लिया  

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Sher Ka Video 

यही वजह थी कि सभी ने शेरनियों के झगड़े की वजह से बिना शिकार के ही मैदान छोड़ दिया और भैंस अपनी जान बचाकर वापस जंगल की ओर भाग गई. हालांकि, वह काफी घायल थी लेकिन वह शेरनियों की झगड़े की वजह से जान बचाने में सफल रही. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, और कई सारे लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular