Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HometrendingSher Aur Gende Ka Video : जंगल में टहल रहे गेंडे को छेड़...

Sher Aur Gende Ka Video : जंगल में टहल रहे गेंडे को छेड़ रहा था शेर, अचानक पलटा गेंडा तो दुम दबा कर भागा  

{Sher Aur Gende Ka Video} : सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो आये दिन वायरल होते रहते हैं ऐसे में अगर वीडियो शेर का है तो लोग उसे काफी देखना पसंद करते है। शेर को जंगल का राजा कहा जाता है और शेर अपनी ताक़त से राजा होता है लेकिन क्या कभी अपने शेर को डरते हुए देखा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शेर जंगल में घूम रहे गेंडो को छेड़ता है लेकिन जब शेर दूसरी बार ऐसा करता है तो गैंडे गुस्से में पलट ते है है ये देख कर शेर दुम दबा कर भाग जाते है। 

भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में दो गैंडे दिखाई दे रहे हैं जो घास चबा रहे हैं. वहीं, पीछे से दो शेरों को उनकी पीठ के ठीक पीछे देखा जा सकता है. जबकि गैंडे अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं, लेकिन तभी एक शेर पीछे से गैंडे के पास जाता है और डरे होने के बावजूद उसे छेड़ने की कोशिश करता है. हालांकि, गैंडे के पलटने से पहले, शेर जल्दी से वहां से भाग जाता है. IFS अधिकारी ने कैप्शन में मजाक में लिखा, “गलत नंबर डायल करना.”

पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को अबतक 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘गलत नंबर डायल करना खतरनाक हो सकता है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments