Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HometrendingStunt Ka Video Viral : शख्स को तेज रफ्तार मे बाइक से...

Stunt Ka Video Viral : शख्स को तेज रफ्तार मे बाइक से स्टंट करना पड़ा महंगा, ट्रैफिक पुलिस ने खुद शेयर किया वीडियो

{Stunt Ka Video Viral} – आज कल देश मे एक से एक हाईटेक और रेसिंग बाइक आ रही हैं ऐसे मे लोग आज कल बस हर कहीं अपनी रफ्तार का जलवा दिखाते हैं और फिर दुर्घटना का शिकार हो जाते है इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक तेज रफ्तार मे बाइक चला रहा होता है और थोड़ा आगे जाते ही उसका बैलेंस बिगड़ता है और उसकी गाड़ी स्लिप हो जाती है ये सब उस युवक पीछे चल रही बाइक वाले के हेलमेट मे लगे कैमरे मे कैद हो जाता है।

ये वीडियो इसीलिए भी सुर्खियों मे बना हुआ है क्यूंकि ये वीडियो और किसी ने नहीं बल्कि खुद दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर लोगों से सुरक्षित रहने और तेज गति में गाड़ी न चलाने की अपील की है. वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स का स्टंट देख लोग इससे सीख ले रहे हैं.

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बाइक सवार शख्स हवा से बातें करता नजर आ रहा है. इस दौरान वो शख्स चलती सड़क पर अपनी बाइक को लहराते हुए स्टंट करता दिखाई देता. देखते ही देखते शख्स बाइक की स्पीड बढ़ा लेता है और राह पर चलती गड़ियों को पीछे छोड़ने लगता है, लेकिन अगले ही पल शख्स का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो सड़क पर घिसटता हुआ बाइक से दूर जा गिरता है. ये तो गनीमत थी कि शख्स ने हेलमेट पहन रखा था, जिस कारण उसकी जान बाल-बाल बची.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में पुलिस ने लोगों से सुरक्षित रहने और तेज गति में गाड़ी न चलाने की अपील की है. इस वीडियो को अब तक आठ हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 36 सेकंड का यह वीडियो हर किसी के पैरों तले जमीन खिसका रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं अस्पताल पहुंचने का ट्रिक.’ वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि, ‘भगवान ने आपको दिमाग भी दिया है. ऐसी बेवकूफी करने से पहले अपने दिमाग का इस्तेमाल जरूर करें.’

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments