सुई में धागा डालने का अनोखा जुगाड़ देख आप भी रह जाओगे दंग, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल

सुई में धागा डालने का अनोखा जुगाड़ देख आप भी रह जाओगे दंग, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई चीज वायरल होती रहती है. इन दिनों एक ऐसा वीडियो काफी चर्चा में है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

यह खबर भी पढ़िए – Optical illusion: बड़े बड़े धुरंधरों की 5 सेकंड में 70 की आड़ में छिपे 40 अंक को ढूंढने में छूटे पसीने, ढूंढ लिया तो मान जायेगे चाणक्य का पोता

जी हां, अक्सर जब हम कुछ सिलने के लिए सुई में धागा डालने की कोशिश करते हैं तो काफी परेशानी होती है. कई बार धागा महीन होता है और सुई का छेद भी छोटा, ऐसे में धागा किसी भी तरह से सुई में नहीं जाता. ये एक छोटा सा काम है लेकिन इसे करने में कई बार काफी वक्त लग जाता है।

सुई में धागा डालने का अनोखा जुगाड़ देख आप भी रह जाओगे दंग

लेकिन आज आपके लिए हम एक ऐसा आसान जुगाड़ लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप कुछ ही सेकंड में सुई में धागा डाल सकेंगे! सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल आइये आपको इस वायरल वीडियो के बारे बताते हैं।

टूथब्रश से सुई में आसानी से पिरोएं धागा

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स ने इस काम के लिए सबसे पहले अपने घर के एक सामान का इस्तेमाल किया – टूथब्रश! वही टूथब्रश जिसका इस्तेमाल हम सुबह दांत साफ करने के लिए करते हैं. इसके बाद उसे धागा और सुई लेनी है. अब धागे को टूथब्रश के ब्रिसल्स (रोंगटे) पर टिकाना है. फिर सुई को धीरे से उसी ब्रिसल्स पर दबाएं।

यहाँ देखे सुई में धागा डालने का अनोखा जुगाड़ वाला वीडियो

मात्र 4-5 सेकंड में ही धागा सुई के छेद में चला जाएगा. इसके बाद शख्स अपने हाथ की मदद से धागे को सुई के बीच में ले आता है।

वीडियो हो रहा है काफी पसंद

यह वीडियो सोशल मीडिया पर “kuyyannunu” नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अपलोड किए जाने के बाद से इसे लाखों बार देखा जा चुका है और इसे एक लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. तो देर किस बात की, आप भी इस आसान जुगाड़ को जरूर ट्राई करें!

यह खबर भी पढ़िए – बकरो का रैंप वॉक…. 177 kg का king बना शो स्टॉपर, बकरे के ठाट देख आप भी हो जाओगे हैरान

2 thoughts on “सुई में धागा डालने का अनोखा जुगाड़ देख आप भी रह जाओगे दंग, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल”

Comments are closed.