Bagh Aur Hiran Ka Video: हिरन को देख बाघ ने लगायी खटाखट दौड़, कैमरा में कैद हुआ वीडियो

Bagh Aur Hiran Ka Video: हिरन को देख बाघ ने लगायी खटाखट दौड़, कैमरा में कैद हुआ वीडियो,राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क में एक हिरण का पीछा करते हुए दो बाघों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह खबर भी पढ़िए – सुई में धागा डालने का अनोखा जुगाड़ देख आप भी रह जाओगे दंग, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल

ये वीडियो वन्यजीव प्रेमियों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को खुद नेशनल पार्क के अधिकारियों ने सत्यापित किया है. वीडियो में एक हिरण को तेजी से भागते हुए दिखाया गया है और पीछे-पीछे उसे दौड़ा रहे हैं दो शक्तिशाली बाघ।

Bagh Aur Hiran Ka Video: रणथंभौर नेशनल पार्क बाघों के लिए हैं प्रसिद्द

रणथंभौर नेशनल पार्क बाघों की संख्या के लिए प्रसिद्ध है और भारत में इन आलीशान शिकारियों को उनके प्राकृतिक आवास में देखने के लिए सबसे प्रमुख स्थानों में से एक है. यहां दिन के समय बाघों को उनके नियमित शिकार गतिविधियों और उनके शावकों की देखभाल करते हुए देखा जा सकता है.

Bagh Aur Hiran Ka Video: कैमरे में कैद हुआ रोमांचक नजारा

Bagh Aur Hiran Ka Video: हिरन को देख बाघ ने लगायी खटाखट दौड़, कैमरा में कैद हुआ वीडियो

पर्यटकों को ये दृश्य काफी रोमांचकारी लगा और उन्होंने इसे अपने कैमरों में कैद कर लिया. खास बात ये है कि बाघ शिकार के पीछे नहीं, बल्कि हिरण के बच्चे के पीछे दौड़ रहे थे. सफारी जीप में सवार सैलानियों ने अपने कैमरों में ये नजारा कैद किया और इसे 11 फरवरी को नेशनल पार्क के अधिकारियों ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. ये वीडियो देखते ही देखते में वायरल हो गया है.

Bagh Aur Hiran Ka Video: इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कैप्शन दिया गया है, “रणथंभौर में हिरण का पीछा करते दो बाघ.” इस वीडियो को अभी तक 27 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

2 thoughts on “Bagh Aur Hiran Ka Video: हिरन को देख बाघ ने लगायी खटाखट दौड़, कैमरा में कैद हुआ वीडियो”

Comments are closed.