Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingScooty Me King Cobra : अपनी स्कूटी पर बैठने से पहले कर...

Scooty Me King Cobra : अपनी स्कूटी पर बैठने से पहले कर लें चेक कहीं उसमे नागराज तो नहीं  

Scooty Me King Cobraइंटरनेट पर सांपो से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते है जिसमे अगर कोबरा सांप के वीडियो हो तो उसे देखना काफी पसंद किया  जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक स्कूटी में खतरनाक किंग कोबरा छिपा बैठा है। इस बात की भनक जैसे ही गाडी मालिक को लगी तो उसने देर न करते हुए रेस्क्यू करने वाले को बुलाया और सांप का रेस्क्यू किया। वीडियो देख कर आप अंदाजा लगा सकते है की सांप कितना खतरनाक है और गुस्से में भी है। 

अचानक बाहर आया खतरनाक कोबरा 

आईएफएस अधिकारी सुशांत नंद ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर  कर लिखा कि बारिश में ऐसे मेहमान आम हैं. लेकिन इसे बचाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला तरीका असामान्य है. इसे कभी न आजमाएं. इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक कोबरा फन फैलाकर स्कूटी  से बाहर निकला. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें…

रेस्क्यू करने में छूटे पसीने 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्नेक रेस्क्युअर  खतरनाक किंग कोबरा और वहां मौजूद लोगों की जान बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता है. इसी बीच किंग कोबरा भी शख्स पर हमला  करने की कोशिश करता है. हालांकि शख्स सांप को रेस्क्यू करने में सफल हो जाता है. महज 2 मिनट के इस वीडियो को देखकर कई लोगों के पसीने छूट गए. वहां मौजूद लोग इस पूरी घटना को अपने मोबाइल  में कैद करते नजर आए.  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

इस वीडियो को अब तक 31 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया  देते नजर आए. कुछ ने अपना डर जाहिर किया तो कुछ लोग रोमांच से भर गए. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments