Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Hometrendingशाहरुख खान के बंगले के मालिक होते सलमान पिता ने नहीं खरीदने...

शाहरुख खान के बंगले के मालिक होते सलमान पिता ने नहीं खरीदने दिया था जाने क्या थी वजह।

news: शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस उनसे जुड़ी छोटी-छोटी बातों में दिलचस्पी रखते हैं। दोनों से जुड़ी एक ऐसी ही मजेदार बात सामने आई. सभी जानते हैं कि शाहरुख खान मन्नत में रहते हैं। उनका घर बहुत बड़ा और आलीशान है। वहीं, सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में रहते हैं। महेश मांजरेकर ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान बेहद साधारण तरीके से रहते हैं। वह सोफे पर लेटा है और एयर कंडीशनर भी चालू नहीं करेगा। अब बातचीत में एक दिलचस्प बात सामने आई. शाहरुख खान का घर मन्नत पहले सलमान खान को खरीदने वाला था लेकिन उनके पिता सलीम खान ने मना कर दिया।

सलीम खान ने कहा इतने बड़े घर का क्या करोगे?

बुरे वक्त में शाहरुख खान और सलमान खान हमेशा साथ रहते हैं। दोनों जब साथ होते हैं तो उनके फैंस काफी खुश होते हैं. शाहरुख खान पठान की फिल्म आ रही है। खबरें थीं कि सलमान इसमें कैमियो करेंगे। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान से पूछा गया कि शाहरुख के पास क्या है, वह क्या हासिल करना चाहते हैं। सलमान खान पत्रकार फरीदून शहरयार, उनके बंगले (मन्नत) को जवाब देते हैं। लेकिन प्रस्ताव मेरे पास पहले आया था, जब मैंने अभी शुरुआत की थी। मेरे पापा कहते थे कि तुम इतने बड़े घर में क्या करने वाले हो। अब मैं शाहरुख से पूछना चाहता हूं कि इतने बड़े घर में क्या कर रहे हो?
200 करोड़ के ताज से भी महंगा है शाहरुख का घर

शाहरुख खान के बंगले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुकी हैं। इसकी कीमत करीब 200 करोड़ बताई जा रही है। यह छह मंजिला इमारत है। इसमें शाहरुख अपनी पत्नी गौरी, बहन, बेटी सुहाना, बेटे आर्यन और अबराम के साथ रहते हैं। उनके घर का क्षेत्रफल 27,000 वर्ग फुट से अधिक है। मन्नत के हर फ्लोर पर 5 बेडरूम हैं। घर में एक प्राइवेट सिनेमा, जिम, लाइब्रेरी, स्विमिंग पूल और शाहरुख का ऑफिस भी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments