Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HometrendingSaanp Ka Video Viral : हैरान करता वीडियो, साँप ने निगल लिया...

Saanp Ka Video Viral : हैरान करता वीडियो, साँप ने निगल लिया था कपड़ा, डॉक्टर ने इस तरह निकाला वीडियो वायरल

{Saanp Ka Video Viral} – सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो काफी हैरान करने वाले होते हैं और कई वीडियो हमें सख्ते में भी डाल देते है ऐसा ही कुछ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक साँप ने कुछ निगल लिया है और डॉक्टर उसे निकालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं वीडियो आखिर तक देखने मे समझ मे आता है की आखिर क्या थी वो चीज जो साँप ने निगल ली थी।

सोशल मीडिया पर सांप के ऑपरेशन का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बड़े से सांप का ऑपरेशन करते हुए लाइव देखा जा सकता है और आप देख सकते हैं कि तरह से डॉक्टर स्नेक की जान बचा रहे हैं.डॉक्टर्स को धरती का भगवान कहा जाता है. ये ना सिर्फ इंसानों की बल्कि डॉक्टर जानवरों की जान भी बचा लेते हैं. कुछ इसी तरह से एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें डॉक्टर्स की टीम सांप की जान बचाते हुई नजर आ रही है और खुद की जान को खतरे में डालकर यह डॉक्टर किस तरह से सांप का ऑपरेशन कर रहे हैं यह देखने लायक है. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सांप के ऑपरेशन का यह लाइव वीडियो.

बच गई सांप की जान

दुनिया में कई प्रजातियों के सांप होते हैं. सांप अपने शिकार को निगल लेते हैं. लेकिन कई बार वह कुछ इस तरह की चीजें निगल लेते हैं जो उनके शरीर में फंस जाती है. कुछ इसी तरह से एक सांप ने बड़ा सा कपड़ा निगल लिया. जिसके बाद ऑपरेशन करके उसके मुंह में से यह कपड़ा निकाला गया. इसका वीडियो ट्विटर पर Figen नाम की यूजर ने शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से डॉक्टर्स की टीम सांप के मुंह को खोले हुए हैं और उसमें से खींचकर कुछ निकालने की कोशिश कर रही है. जब वीडियो आगे बढ़ता है, तो आप पाएंगे कि सांप के मुंह में कपड़ा फंसा हुआ है जिसे निकालने के लिए डॉक्टर कड़ी मशक्कत कर रहे हैं. जैसे ही यह बड़ा सा कपड़ा सांप के मुंह से निकलता है डॉक्टर्स के साथ ही सांप भी राहत की सांस लेता है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ट्विटर पर 1 मिनट 42 सेकंड का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब तक 14 मिलियन से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मैं बहुत बड़ा सांप प्रेमी नहीं हूं, लेकिन जब उन्होंने इसे बाहर निकाला तो मैं खुश हो गया.’ वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट करके डॉक्टर्स की सराहना की और लिखा कि ‘यह देखकर अच्छा लगा कि डॉक्टर ने उसे निकाल लिया. सांप शायद ठीक हो जाएगा. सांप कभी कभी गैर खाद्य पदार्थ को निगल सकते हैं. ऐसे में सांप को बचाने में मदद करने वाले इन लोगों को बहुत-बहुत बधाई.’

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments