HometrendingSaanp Aur ek Lakh Cockroach - महिला के घर से मिले 300 जानवर...

Saanp Aur ek Lakh Cockroach – महिला के घर से मिले 300 जानवर और 1 लाख कॉकरोच, पुलिस ने किया गिरफ्तार  

Saanp Aur ek Lakh Cockroach – मारी दुनिया में भाँती भाँती के लोग हैं और उनके अलग और निराले शौक हैं , एक तरह से हम शौक को लगाव की तरह भी समझ सकते है। अगर हम लगाव की बात करें तो इन दिनों सोशल मीडिया पर बस एक ही खबर चर्चा का विषय बानी हुई है जिसमे बताया जा रहा है की एक महिला के घर से एक लाख कॉकरोच और 300  से ज्यादा जानवर बरामद हुए जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। इस सब के पीछे महिला ने जो वजह बताई वो काफी हैरान करने वाली है। जिसे जान कर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

पूरा मामला अमेरिका का बताया जा रहा है जहाँ एक महिला को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है जिसने घर में करीब 1 लाख कॉकरोच(Saanp Aur ek Lakh Cockroach) रखे हुए थे. इसके अलावा महिला के घर से लगभग 300 जानवर बरामद हुए. इनमें खरगोश, विभिन्न प्रजातियों के पक्षी, कछुए, सांप और बिल्लियां शामिल हैं

महिला का दावा जान कर हो जाएंगे हैरान(Saanp Aur ek Lakh Cockroach

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तार हुई महिला को एक सोशल वर्कर बताया जा रहा है. उसका नाम कैरिन कीज है, उसकी उम्र 51 साल है. लोग उसे स्नो व्हाइट के नाम से भी जानते हैं. महिला का दावा है कि उसे जानवर बहुत पसंद हैं. इसलिए वह अपने घर में जानवर रखती है. वह कॉकरोचों को मारना नहीं चाहती थी.

आरोपी महिला की एक दोस्त ने बताया कि कीज को पता चला था कि पालतू जानवर की एक दुकान बंद हो रही है और वह जानवरों को बचाने के लिए गई क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि वे बेघर हों. बाद में उसने सभी जानवरों को अपने घर में रख लिया था.

हालांकि, स्थिति पर प्रतिक्रिया देने में मदद के लिए कई एनिमल एक्सपर्ट्स को बुलाया गया और बाद में महिला के खिलाफ के पशु क्ररता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular