Wednesday, August 17, 2022
spot_img
Homeलाइफ स्टाइलरूठी पत्नी को घर वापस बुलाने के लिए पति ने लिखा ऐसा...

रूठी पत्नी को घर वापस बुलाने के लिए पति ने लिखा ऐसा पत्र की आप भी देख कर हो जाओगे हैरान।

रूठी पत्नी को घर वापस बुलाने के लिए पति ने किया कुछ ऐसा आप भी देख कर हो जाओगे हैरान।

रूठी पत्नी को घर वापस बुलाने के लिए पति ने किया कुछ ऐसा आप भी देख कर हो जाओगे हैरान। हाल ही में एक वेकेशन रिक्वेस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक पत्र जिसमें जबरदस्ती अपना कार्यालय छोड़ने के लिए कहता है। इस हॉलिडे रिक्वेस्ट की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। वायरल पत्र कानपुर शहर के शमशाद अहमद का है, जिसका पत्नी से विवाद हो गया था। मारपीट के बाद पत्नी नाराज होकर घर चली गई। ऐसे में शमशाद अहमद को पत्नी को मनाने के लिए ऑफिस से रिहाई की गुहार लगानी पड़ी. शमशाद ने ये खत बेहद अनोखे अंदाज में लिखा था जो अब वायरल हो रहा है.

यह वायरल पत्र किसने लिखा है? परेशान पति का दर्द बयां करते हुए यह पत्र बेसिक शिक्षा विभाग के प्रेम नगर प्रखंड शिक्षा कार्यालय में पदस्थ अधिकारी शमशाद का है. ऑफिस के काम में ज्यादा व्यस्त रहने के कारण उसका पत्नी से झगड़ा हो गया था। ऐसे में वह घर से निकली, पत्नी को फोन पर समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन नब्ज नहीं बुझी। पत्नी को मनाने के लिए उन्हें ऑफिस से छुट्टी लेनी पड़ी परेशान पति ने प्रखंड शिक्षा निदेशक को पत्र लिखकर पत्नी को मनाने के लिए 3 दिन की छुट्टी मांगी. दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक शिक्षा अधिकारी दीपक अवस्थी ने बताया कि शमशाद की छुट्टी मंजूर कर ली गई है.

रूठी पत्नी को घर वापस बुलाने के लिए पति ने किया कुछ ऐसा आप भी देख कर हो जाओगे हैरान।

पत्र में शमशाद ने कहा कि अपने दर्द शिक्षा अधिकारी को लिखे पत्र में शमशाद लिखते हैं: महोदय, उपरोक्त विषय के संबंध में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि “पत्नी के साथ प्रेम और प्रेम को लेकर कुछ विवाद रहा है। . पत्नी बड़ी बेटी और अपने दो बच्चों को लेकर गुस्से में मां के घर चली गई. जिससे आवेदक मानसिक रूप से घायल हो गया है। उसे अपने मामा से लेने के लिए गांव जाना पड़ता है। अतः आपसे अनुरोध है कि कृपया आवेदक को 04-08-2022 तक आकस्मिक अवकाश लेकर स्टेशन खाली करने की अनुमति प्रदान करने की कृपा करें।

तो यह एक मानसिक रूप से दुखी पति का पत्र था। हम प्रार्थना करते हैं कि आपकी अपमानजनक पत्नी सहमत हो। अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर करें और साथ ही ऐसी जानकारी के लिए हर जीवन से जुड़े रहें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments