spot_img
HometrendingRIP Urfi ki Post ho rhi viral : उर्फी जावेद के लिए...

RIP Urfi ki Post ho rhi viral : उर्फी जावेद के लिए जारी हुई रेस्ट इन पीस वाली पोस्ट, एक्ट्रेस को मिल रही हैं धमकियाँ  

{RIP Urfi ki Post ho rhi viral} – अपने अतरंगी फैशन सेन्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी की इन दिनों चिंता बढ़ी हुई है , अचानक सोशल मीडिया पर रेस्ट इन पीस वाली पोस्ट जारी हो रही हैं और इसकी जानकारी खुद उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी डाल कर दी है,  उर्फी के साथ ये जो कुछ भी हो रहा है वो चौकाने वाला है। 

सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बना रहना इतना आसान काम नहीं है लोगों को देखने में जरूर लगता है की ये बहुत आसान है। कई लोग सोशल मीडिया पर आपकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं तो कई लोग सिर्फ आपको ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। उर्फी जावेद भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें फैंस की वाहवाही के साथ हमेशा ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन अब जो उर्फी के साथ हो रहा है वो काफी हैरान करने वाला है.

उर्फी को लेकर ये न्यूज़ हो रही शेयर 

उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है. उर्फी के ये पोस्ट लिखने के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं.

लेकिन अब तो हद ही पार हो गई. उर्फी को जहां पहले सिर्फ धमकियां मिल रही थीं, तो अब कुछ लोग एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके इस पर अपनी चिंता जताई है.

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने कोलाज फोटो शेयर किया है. एक तरफ एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए सुसाइड करती दिख रही है और इसी के साथ कोलाज में उर्फी जावेद की फोटो लगाई है. कैप्शन में लिखा है- RIP उर्फी जावेद. उर्फी के फेक सुसाइड पोस्ट पर उसी शख्स ने कमेंट कर लिखा- उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं.

उर्फी ने जताई चिंता 

उर्फी जावेद ने यूजर के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके चिंता जताई है. उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है? इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा- मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये…कमेंट में लिखा है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular