Restaurant Bill Viral – खाने का बिल 90 लाख और टिप 20 लाख सोशल मीडिया पर वायरल 

वायरल हो रहे बिल को देख लोगों के उड़े होश 

Restaurant Bill Viralआपने अनेक रेस्टोरेंट में भोजन किया होगा। कई बार, किसी रेस्टोरेंट के महंगे मेनू को देखकर आपने सोचा होगा कि क्या वहाँ जाना चाहिए। कितना बिल दिया होगा, शायद दस हजार, या फिर बीस हजार, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कभी किसी रेस्टोरेंट में खाने का बिल करोड़ रुपये से भी ज्यादा हो सकता है? यह सुनकर आप हैरान रह जाएंगे, लेकिन ऐसी घटना हाल में ही हुई है।

आपने शायद किसी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर शेफ नुसरत गोक्से के बारे में सुना होगा, जो अपने खाने में अपनी विशेषता से नमक डालते हैं और लोग उनकी इस अदा के दीवाने हैं। यह वास्तव में एक आश्चर्यजनक घटना है। तुर्की के मशहूर शेफ नुसरत गोक्से ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने एक बिल दिखाया है जो लगभग 108,500 डॉलर (करीब 90,23,028 रुपये) का है। यह बिल उनके दुबई के रेस्टोरेंट में खाने का है, जिसे लोगों ने पिछले हफ्ते चुकाया था।

शेफ ने शेयर किया बिल | Restaurant Bill Viral 

इस बिल को शेफ ने इंटरनेट पर साझा किया है, जो वायरल हो रहा है। इसके कैप्शन में लिखा है, ‘पैसा आता है, पैसा जाता है।’ बिल में आप ऑर्डर किए गए खानों के नाम और उनकी कीमतें देख सकते हैं। बिल से पता चलता है कि लोगों ने जो खाना ऑर्डर किया था, उसका मूल्य कितना था। यह रामानूजी के किसी सामान्य रेस्टोरेंट से कहीं अधिक है। इसके साथ ही, लोगों ने टिप के रूप में 20 लाख रुपए दिए, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

लोगों की प्रतिक्रिया | Restaurant Bill Viral 

इस बिल पर लोगों ने अपना नाराज़ी भी व्यक्त की है और कहा है कि यह बहुत महंगा है और इसके बारे में बड़ी चर्चा हो रही है। एक तरफ जहां लोग भूखमरी से पीड़ित हैं, वहीं यहां लोग 90 लाख के खाने का आनंद ले रहे हैं। यह बेहद दुखद है।

Source Internet