SBI SCO 2024 – उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर एडमिट कार्ड हुआ जारी, जाने कब होगी परीक्षा  

439 पदों पर होगी भर्ती, यहाँ पढ़ें नियम 

SBI SCO 2024 – भारतीय स्टेट बैंक में सरकारी नौकरी पाने का एक सुनहरा मौका है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने एसबीआई एससीओ परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एसबीआई एससीओ परीक्षा 2024 के एडमिट कार्ड 02 फरवरी शुक्रवार तक डाउनलोड किए जा सकते हैं। 2 फरवरी को ही परीक्षा होगी। इसके बाद वेबसाइट पर मौजूद लिंक को निष्क्रिय कर दिया जाएगा।

इन पदों पर होनी है भर्ती | SBI SCO 2024 

इसके अतिरिक्त, भारतीय स्टेट बैंक ने गैर-लिखित और संशोधित परीक्षा पदों के लिए इंटरव्यू शेड्यूल भी जारी कर दिया है। इस परीक्षा के माध्यम से सहायक प्रबंधक, उप प्रबंधक, मुख्य प्रबंधक, सहायक महाप्रबंधक, परियोजना प्रबंधक और प्रबंधकों के 439 पदों को भरा जाएगा। इंटरव्यू शेड्यूल और वेन्यू को यहाँ जाकर चेक किया जा सकता है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

पहले जानें गाइडलाइन 

जांच सकते हैं। परीक्षा से संबंधित अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस को देख सकते हैं। परीक्षा निर्धारित केंद्रों पर एसबीआई द्वारा जारी गाइडलाइंस के अनुसार आयोजित की जाएगी। सभी उम्मीदवारों को परीक्षा के दौरान दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा। परीक्षा केंद्र पर हॉल टिकट के साथ एक फोटो युक्त आधिकारिक पहचान पत्र जैसे कि आधार कार्ड, वोटर आईडी, या पैन कार्ड भी साथ ले जाना अनिवार्य होगा।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया | SBI SCO 2024 

पहले भारतीय स्टेट बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।
वेबसाइट के मुख्य पृष्ठ पर करियर लिंक पर क्लिक करें, जो दिख रहा हो।
एक नया पृष्ठ खुलेगा जो उम्मीदवार के सामने होगा।
उसके बाद, उम्मीदवार को एसबीआई एससीओ लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करना होगा।
एसबीआई एससीओ एडमिट कार्ड 2024 को डाउनलोड करें।
भविष्य के संदर्भ के लिए, एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लेकर संभालें।

Source Internet