Upcoming 400cc Bike – दमदार इंजन वाली ये तीन 400cc बाइक्स मार्किट में जल्द मचाएगी धूम,

Upcoming 400cc Bike – दमदार इंजन वाली ये तीन 400cc बाइक्स मार्किट में जल्द मचाएगी धूम,

Upcoming 400cc Bike – बीते दिनों लॉन्च हुई नई हार्ले डेविडसन X440 और ट्रायम्फ स्पीड 400 बहुत ही कम समय मे बाजार में पॉपुलर हो गई हैं। इनकी सफलता को देखतें हुए कई टू व्हीलर निर्माता कंपनियां 400cc-500cc इंजन सेगमेंट में अपनी नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही बाइक्स के बारे में बताएंगे जो आने वाले कुछ समय मे आपको देश की सड़कों पर दौड़ती हुई दिख जाएंगी।

ये भी पढ़े – Bagh ka Video – शिकार को दावोज पर्यटकों के बीच से गुजरा बाघ, दो पल के लिए थम गई लोगो की सासें,

Hero Mavrick 440

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सबसे पॉवरफुल बाइक Mavrick 440 को बाजार में उतार दिया है। ये बाइक आपको आने वाले 2-3 महीनों में बाजार में देखने को मिल जाएगी। कंपनी फरवरी में इसकी बुकिंग और अप्रैल से इसकी डिलीवरी शुरू कर देगी। कंपनी ने अपनी इस बाइक में इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन के साथ एयर कूल्ड ऑयल कूलर 2V सिंगल-सिलेंडर 440cc ‘TorqX’ इंजन लगाया है।

Royal Enfield Hunter 450

रॉयल एनफील्ड लगातार अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। कंपनी की योजना 450 सीसी इंजन सेगमेंट में अपनी एक नई बाइक को लॉन्च करने की है। कंपनी रॉयल एनफील्ड हंटर 350 बाइक का तेजी से निर्माण कर रही है। कंपनी की ये बाइक लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 452 सीसी इंजन के साथ आएगी। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनोशॉक यूनिट ऑफर करेगी।

ये भी पढ़े – Jugaad Video – महिला ने ठंड से बचने के लिए लगया गजब का जुगाड़, देख कल्पना भी नहीं कर सकता इंसान,

Bajaj Pulsar NS400

बजाज पल्सर एनएस400 बाइक को भी कंपनी आने वाले कुछ समय मे लॉन्च कर सकती है। कंपनी की तरफ से पुष्टि की गई है कि वो सबसे बड़ी पल्सर को इस साल लॉन्च करेगी। संभावना है कि इस नई बाइक का निर्माण NS200 वाले प्लेटफॉर्म पर ही किया जाएगा। कई रिपोर्ट की माने तो कंपनी की इस नई बाइक में आपको 373 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 40bhp पावर प्रोड्यूस करने की होगी।