Renault Kardian – कंपनी ने उठाया अपनी नई SUV से पर्दा जाने फीचर्स 

इस कॉम्पैक्ट SUV में आपको देखने मिलेंगे कई स्पेसिफिकेशन 

Renault Kardianलंबे इंतजार के बाद अब Renault ने अपनी कॉम्पैक्ट SUV से पर्दा उठा लिया है। जो की Renault Kardian है। गौर करने वाली बात ये हैं की कंपनी इस SUV को उन बाजारों में बेचेगी जहाँ अभी काइगर सब-4 मीटर एसयूवी को नहीं बेच पा रही है जैसे की दक्षिण अमेरिका सहित कई दूसरे उभरते बाजार। 

Fiat Pulse को देगी टक्कर 

रेनो की इस कॉम्पैक्ट SUV का सीधा मुक़ाबला फ़िएट की पल्स से होगा जो की दक्षिण अमेरिका में बिक रही है । रेनो कार्डियन कॉम्पैक्ट एसयूवी नए सीएमएफ मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है. इसकी लंबाई 4.12 मीटर है. यह प्लेटफॉर्म उभरते बाजारों के लिए डिजाइन और डेवलप किया गया है। 

रेनो की इस कॉम्पैक्ट SUV का सीधा मुक़ाबला फ़िएट की पल्स से होगा

शानदार स्टाइल | Renault Kardian 

स्टाइल की बात करें तो नई रेनो कार्डियन कॉम्पैक्ट एसयूवी में चंकी बंपर, रेनो सिग्नेचर डबल-लेयर बड़ी ग्रिल और इसके ऊपर की तरफ एलईडी डीआरएल और निचले बंपर पर मेन यूनिट के साथ स्प्लिट हेडलैंप सेटअप मिलता है. पीछे की तरफ कार्डियन कॉम्पैक्ट एसयूवी में सी-शेप्ड टेल-लैंप्स हैं।

रेनो कार्डियन कॉम्पैक्ट एसयूवी में चंकी बंपर, रेनो सिग्नेचर डबल-लेयर बड़ी ग्रिल

ग्राउंड क्लीयरेंस 

रेनो ने कार्डियन कॉम्पैक्ट एसयूवी को रग्ड लुक देने के लिए इसमें काफी मात्रा में फॉक्स एल्यूमीनियम इंसर्ट जोड़े हैं. काइगर के समान रेनो कार्डियन एसयूवी में कूप जैसा बॉडीशेल और हाई ग्राउंड क्लीयरेंस है, जिसमें व्हील आर्च पर बड़े पैमाने पर क्लैडिंग है. इसमें 17-इंच के अलॉय व्हील हैं।

इंटीरियर | Renault Kardian  

रेनो कार्डियन कॉम्पैक्ट एसयूवी के केबिन में बिल्कुल नया डैशबोर्ड लेआउट है. इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, 4-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, फॉक्स ब्रश्ड एल्युमिनियम, ड्राइव मोड सिलेक्टर और पियानो ब्लैक फिनिश के साथ वुड इंसर्ट हैं। 

रेनो कार्डियन कॉम्पैक्ट एसयूवी के केबिन में बिल्कुल नया डैशबोर्ड लेआउट है
दमदार इंजन 

नई रेनो कार्डियन कॉम्पैक्ट एसयूवी में नया 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होगा, जो 125bhp और 220Nm जनरेट करेगा. इसे 6-स्पीड ड्युअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। 

Source – Internet