Singham Again – रोहित शेट्टी ने अपने अंदाज में दिखाई फिल्म की झलक 

नजर आई जलती हुई कार 

Singham Againअजय देवगन स्टारर फिल्म सिंघम के दो भाग आ चुके हैं अब फिल्म के निर्देशक इस फिल्म के तीसरे भाग पर काम कर रहे हैं। और जिस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हों तो उस फिल्म में उड़ती और जलती हुई गाड़ियां जरूर नजर आएंगी। बिना इस सब के इनकी फिल्म अधूरी सी लगती है। रोहित शेट्टी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है सिंघम अगेन जिसकी झलक खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दरअसल रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर ‘सिंघम अगेन’ की तस्वीरें शेयर की जिसके बाद ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

वर्क इन प्रोग्रेस | Singham Again 

रोहित शेट्टी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शानदार कैप्शन में लिखा- ‘वर्क इन प्रोगेस…सिंघम अगेन.’ रोहित शेट्टी ने दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक तस्वीर में रोहित खुद नजर आ रहे हैं. हालांकि उनकी चेहरा नहीं, पीठ दिख रही है। 

मल्टीस्टारर होगी सिंघम अगेन | Singham Again 

‘सिंघम अगेन’, ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ के साथ अपनी फिल्म को बड़े लेवल पर ले जाने की सोच रहे हैं. ऐसे में इस बार ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ के अलावा दीपिका पादुकोण भी है. हाल ही में दीपिका का लुक भी सामने आया था जिसमें वो पुलिस की वर्दी में दिखी थी और नाम था- शक्ति। 

Source Internet