Hometrendingराखी सावंत ने बॉयफ्रेंड संग किया सर्जरी से पहले हॉस्पिटल में डांस...

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड संग किया सर्जरी से पहले हॉस्पिटल में डांस देखे वीडियो।

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड संग किया सर्जरी से पहले हॉस्पिटल में डांस देखे वीडियो। हाथों में ट्यूब लगे रहने के बावजूद अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ के गाने ‘जवानी तेरी आफत है’ के हुक स्टेप करती हुई नज़र आई। अगले सीन में एक्ट्रेस को आदिल के साथ भी डांस करते हुए देखा गया जहां वो उन्हें अपने स्टेप सिखा रही थीं।

यह भी पड़े: SBI JOB: स्टेट बैंक में निकली बम्फर भर्ती बिना Exam की होगी डायरेक्ट भर्ती जल्दी करे आवेदन।

राखी सावंत इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल के साथ हर जगह बस डांस करती हुई स्पॉट होती हैं। सड़क, इवेंट, शो सब जगह। अपने डांस के जूनून को उन्होंने हॉस्पिटल में भी नहीं छोड़ा और हाथों में ट्यूब लगे रहने के बावजूद अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ के गाने ‘जवानी तेरी आफत है’ के हुक स्टेप करती हुई नज़र आई। अगले सीन में एक्ट्रेस को आदिल के साथ भी डांस करते हुए देखा गया जहां वो उन्हें अपने स्टेप सिखा रही थीं।

वीडियो में देखिये राखी हॉस्पिटल के बेदखल पर हैं और जवानी तेरी आफत गाने पर डांस कर रही हैं। वहीं आदिल एक्ट्रेस को ज्वाइन कर वही स्टेप फॉलो कर रहे हैं। देखिये-

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड संग किया सर्जरी से पहले हॉस्पिटल में डांस देखे वीडियो।

वैसे वीडियो के कमेंट्स बॉक्स में राखी की अच्छी दोस्त और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात ने कमेंट करके उनसे हॉस्पिटल में एडमिट होने का कारण पूछा है। वहीं कुछ ने राखी और आदिल की जोड़ी की तारीफ की है। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें राखी ही आफत लगती है। एक यूजर ने लिखा ‘जवानी नहीं, तू आफत है’, वहीं अन्य ने लिखा बेचारे आदिल को छोड़ दो।’ एक ने राखी को झेलने के लिए आदिल की तारीफ की।

बता दें, राखी सावंत और आदिल कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन महीनों में दोनों कई बार दुबई ट्रिप और देश के कई हिस्सों में घूम चुके हैं। लेकिन जब शादी की बात सामने आती है तो आदिल के परिवार वालों को राखी और उनके पेशे से दिक्कत है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आदिल के परिवार वाले उन्हें पसंद नहीं करते। उनके वजह से आदिल की बहन को अच्छे रिश्ते नहीं आ रहे हैं। अब बड़ा सवाल यही है कि आदिल अब राखी से शादी करते हैं या परिवार को चुनते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular