HometrendingSBI JOB: स्टेट बैंक में निकली बम्फर भर्ती बिना Exam की होगी...

SBI JOB: स्टेट बैंक में निकली बम्फर भर्ती बिना Exam की होगी डायरेक्ट भर्ती जल्दी करे आवेदन।

SBI Sarkari Naukri: भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद के लिए SBI भर्ती 2022 की घोषणा की है। 600 से अधिक पदों को भरने के लिए SBI SO भर्ती 2022 अधिसूचना जारी की गई है। SBI SO भर्ती 2022 आवेदन प्रक्रिया आज 31 अगस्त से शुरू हो रही है। उम्मीदवार अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं और आधिकारिक वेबसाइट-sbi.co.in पर सीट के लिए आवेदन कर सकते हैं। एसबीआई एसओ पात्रता और अन्य महत्वपूर्ण विवरण नीचे दिए गए हैं।

स्टेट बैंक में निकली बम्फर भर्ती बिना Exam की होगी डायरेक्ट भर्ती जल्दी करे आवेदन।

विभिन्न पदों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 20 सितंबर है। बैंक उम्मीदवारों के चयन के लिए 08 अक्टूबर 2022 को ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा जिसके लिए 1 अक्टूबर 2022 से प्रवेश पत्र उपलब्ध होंगे लेकिन एससीओ धन और डेटा वैज्ञानिक विशेषज्ञ के लिए कोई परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी। पोस्ट।

एसबीआई एसओ भर्ती 2022 उप प्रबंधक, उप प्रबंधक, वरिष्ठ विशेष कार्यकारी, प्रबंधक, केंद्रीय संचालन टीम, परियोजना विकास प्रबंधक, संबंध प्रबंधक, निवेश प्रबंधक, वरिष्ठ संबंध प्रबंधक, संबंध प्रबंधक, क्षेत्रीय प्रमुख, कार्यकारी ग्राहक संबंध प्रबंधक और सिस्टम प्रबंधक और अन्य शामिल हैं। यह विभिन्न विषयों के लिए जारी किया जाता है। एसबीआई ने तीन भर्ती अधिसूचना जारी की और पात्रता और अन्य विवरणों की घोषणा की।

60% अंकों या समकक्ष अंकों के साथ साइंस/मशीन लर्निंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस।
सिस्टम ऑफिसर (स्पेशलिस्ट) बी.टेक या बी.ई./एम. कंप्यूटर साइंस / आईटी / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / मशीन लर्निंग और एआई में 60% अंकों या समकक्ष अंकों के साथ इंजीनियरिंग या एमई।
सेंट्रल ऑपरेशंस टीम – किसी विश्वविद्यालय या सरकार द्वारा समर्थित संस्थान से स्नातक।

ताबूल प्रायोजित लिंक्स द्वारा आप पसंद कर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular