Home trending Rahul Gandhi Troll : कांग्रेस और राहुल गांधी पर बरसे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष...

Rahul Gandhi Troll : कांग्रेस और राहुल गांधी पर बरसे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

मजाक उड़ाते हुए कहा भारत की संस्कृति से करें सरोकार

आठनेर(विनोद कनाठे) – Rahul Gandhi Troll – नगर परिषद चुनाव को लेकर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा गुरुवार की शाम आठनेर पहुंचे और उन्होंने यहां आम सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि किसान आकर कहेगा एक पेड़ किसका है तो राहुल गांधी कहेगा चना का है तो किसान कहेगा चना के पेड़ पर चढ़ा जाओगे तो राहुल गांधी कहेगा चढ़ जाएंगे। भारत को पहचानना चाहिए भारत की संस्कृति से सरोकार करना चाहिए अरे आपने तो भारत तोडऩे का काम किया है आप तो टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ हो। जेएनयू के कैंपस में भारत माता के टुकड़े टुकड़े करने के नारे लगाने वालों का समर्थन कर रहे हैं। जम्मू कश्मीर में धारा 370 किसने लगाई थी? भारत को एक सूत्र में बांधने का काम अगर किसी ने किया है? तो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर से धारा 370 हटाई भारत को एकजुट में बांधा है। भारत को जोडऩे का काम किया है फूट डालकर राजनीति करने का नहीं।

पोषण आहार में कांगे्रस पर लगाया आरोप

वीडी शर्मा ने पोषण आहार के मामले में किए गए सवाल पर कहा कि पोषण आहार का मामला 2018-19, 2019-20 का है। हमारी सरकार के मुख्यमंत्री ने इसे पकड़ा है और 35 करोड़ रुपए जो डकार रहे थे उसे रोक दिया है। इस मामले में 104 लोगों को निलंबित किया है। यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है लेकिन कमलनाथ की सरकार 15 महीने में आकंठ तक डूब गई थी भ्रष्टाचार में। हर गरीब का हक और अधिकार छीन लिया था। भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में बेहतर कार्य कर रही है।

कार्यकर्ताओं में जोश भरा

वीडी शर्मा ने कहा कि बैतूल के कार्यकर्ताओं में जोश है और सरकार की योजनाओं का लाभ ले रही जनता भी समर्थन कर रही है। आठनेर में नौजवानों और जनता में उत्साह है। मध्यप्रदेश में नगरपालिका और नगर परिषद के होने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतेगी।

कश्मीर से तुलना की बैतूल

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को बैतूल की वादियां इतनी भाई कि उन्होंने इसकी तुलना कश्मीर से कर दी और कहा कि बैतूल की सुंदरता बैतूल का जो प्राकृतिक वातावरण है यह हर आदमी का मन होता है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जो सडक़ बनी है और उन सडक़ों से निकलते हैं तो इन वादियों का मजा आता है। उन्होंने कहा मैंने कहा था सडक़ों पर अब चलने चलने के लिए नहीं बल्कि लोग जन्मदिन भी मनाने आ जाते हैं। सुंदर हाईवे बने हैं लोग फोटो लेने के लिए खड़े हो जाते हैं।

यह थे उपस्थित

कार्यक्रम में सांसद दुर्गादास उइके, जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पंवार, पूर्व सांसद हेमंत खण्डेलवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, युवा मोर्चा अध्यक्ष भास्कर मगरदे, जिला पंचायत सदस्य राजा ठाकुर, जिला प्रभारी सुजीत जैन, आठनेर जनपद अध्यक्ष रोशनी इवने, कृष्णा गायकी, अशोक पांसे, गोवर्धन राने, संजू सोलंकी, सुनील टेकपुरे, मनोज जगताप सहित भाजपा के जनप्रतिनिधि, और भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।