Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingKing Cobra Ka Video : घर में 12 फीट का कोबरा निकलने...

King Cobra Ka Video : घर में 12 फीट का कोबरा निकलने से दहशत में थे घर वाले, पहले कभी नहीं देखा होगा इतना बड़ा कोबरा  

King Cobra Ka Videoइंटरनेट की दुनिया में सोशल मीडिया पर साँपों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते है जिन्हे लोग देखना काफी पसंद करते है। जिसमे से कोबरा सांप से जुड़े वीडियो को काफी पसंद किया जाता है इस प्रजाति के सांप को सबसे खतरनाक सांप मन जाता है अगर ये सांप डस ले और समय पर इलाज न मिले तो इंसान की मौत हो जाती है। आपने अभी तक छोटे कोबरा सांप देखें होंगे लेकिन क्या कभी आपने 12 से 13 फिट लम्बा कोबरा देखा है क्या ? इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमे देखा जा रहा है की एक घर में कोबरा सांप निकलने की सूचना स्नेक कैचर को दी गई। स्नेक कैचर के आने के बाद घर में तलाशी ली गई ऑटो लगभग 13 फिट लम्बा कोबरा सांप मिला जिसका रेस्क्यू किया गया। 

नहीं देखा होगा इतना खतरनाक कोबरा 

सांप पकड़ने वाला मिर्जा एमडी आरिफ ने दावा किया कि उसने ओडिशा में दुनिया के सबसे लंबे किंग कोबरा  को पकड़ा. उसे बालासोर के औपड़ा गांव में एक किसान के घर के परिसर में पकड़ा गया. औपड़ा गांव में एक किसान के घर के पड़ोस में करीब 10-12 फीट का एक किंग कोबरा (King Cobra) आ गया. उस घर के मालिक सांप को देखकर दंग रह गए. मामला जैसे ही पूरे शहर में फैल गया, किंग कोबरा (King Cobra Video) को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे. इस दौरान सांप पकड़ने वाला मिर्जा एमडी आरिफ वहां सांप को पकड़ने आया.

स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू 

जब सांप पकड़ने वाला आरिफ आया तो किंग कोबरा लकड़ियों के बीच छिप गया. जब वह डंडे की सहायता से डंडियों को हटाता है तो उसे एक सांप दिखाई देता है. किंग कोबरा भागने के लिए आगे बढ़ता है, लेकिन आरिफ उसकी पूंछ पकड़ लेता है. फिर वह सांप को सड़क पर ले जाता है. किंग कोबरा अगर उस पर झपटता भी है तो भी वह अपनी तकनीक की मदद से बच निकलता है. फिर वह सांप को उस थैले में लाता है जहां उसने पकड़ने के लिए आगे की योजना बनाई है. बैग को देखकर किंग कोबरा ने सोचा कि यह एक छेद है और उसमें घुस गया. फिर आरिफ सांप को बैग में फंसा लेता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

सांप पकड़ने वाले आरिफ ने इस किंग कोबरा को जुलाई 2020 में पकड़ा था. आरिफ ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. अब तक इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments