Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HometrendingNadi me bahi Scorpio : मुलताई की स्कार्पियो सावनेर में बही, छह...

Nadi me bahi Scorpio : मुलताई की स्कार्पियो सावनेर में बही, छह लोग थे सवार, तीन के शव मिले

बैतूल{Nadi me bahi Scorpio} – महाराष्ट्र की सावनेर तहसील में आने वाले केलवत थाना क्षेत्र नंदा गौमुख गांव के पास मंगलवार दोपहर करीब दो बजे नाले में आई बाढ़ में स्कार्पियो बह गई। स्कार्पियो में बैतूल जिले की मुलताई तहसील के ग्राम दातोरा के एक ही परिवार के छह सदस्य बैठे हुए थे।

सावनेर पुलिस ने तीन लोगों के शव नाले से बाहर निकाल लिए हैं और शेष की तलाश की जा रही है। मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया कि केलबत थाना महाराष्ट्र के नंदा गौमुख गांव के पास आज नाले में आई बाढ़ में जीप क्रमांक एमएच 31 सीपी 0299 बह गई। इसमें मुलताई के दातोरा गांव निवासी मधुकर पाटिल उनकी पत्नी निर्मला पाटिल, बेटी रोशनी चौकीकर समेत अन्य तीन लोग सवार थे।

बताया गया है कि नाले में बाढ़ के दौरान जीप निकाली जा रही थी लेकिन तभी बहाव में वह बह गई। सूचना मिलने पर दातोरा से परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस के अनुसार नंदा गांव की पुलिया पर यह हादसा हुआ है। पुलिया के उपर से पानी का तेज बहाव हो रहा था इसके बाद भी चालक ने उसमें से वाहन निकालने का प्रयास किया लेकिन जीप तेज बहाव में बह गई।

स्थानीय लोगों ने केलवत थाना पुलिस को सूचना दी। केलवत थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि जीप में छह लोग सवार थे जिनमें से तीन के शव बाहर निकाल लिए गए हैं। तीन की तलाश की जा रही है। पुलिस द्वारा सूचना देने के बाद दाताेरा से परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुुंच गए हैं। नाले से मधुकर पाटिल, निर्मला पाटिल और रोशनी चौकीकर के शव बाहर निकाले जा चुके हैं। बताया गया है कि जीप में सवार होकर सभी छह लोग नांदा गोमुख में किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। वापस लौटते समय यह हादसा हो गया।

तीन की हो रही तलाश:

केलवत थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्कार्पियो में छह लोग सवार थे। इनमें से रोशनी नरेंद्र चौकीकर(32) मधुकर पाटील(65) ग्राम दातोरा, मुलताई, निर्मला मधुकर पाटील(60) ग्राम दातोरा मुलताई के शव मिल गए हैं। स्कार्पियो में सवार दर्श नरेंद्र चौकीकर (10) नागपुर, चालक लिलाधर दिवरे(38) अौर निमु आठनेरे(45) निवासी जामगांव मुलताई की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

कार्यक्रम में शामिल होने गए थे:

बताया गया है कि नांदागोमुख निवासी सुरेश ढोके की पुत्री का विवाह कुछ ही दिन पुर्व हुआ था। उसी उपलक्ष में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। सुबह दातोरा से छह लोग स्कार्पियो से नांदागोमुख आए थे। दोपहर करीब 2.30 बजे वापस लौट रहे थे तभी हादसा हो गया। पुलिस ने तीनों के शव सावनेर अस्पताल पहुंचा दिए हैं और शेष की तलाश हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments