Friday, August 12, 2022
spot_img
HometrendingPrachar : पटेल वार्ड में चल रही सिलाई की मशीन

Prachar : पटेल वार्ड में चल रही सिलाई की मशीन

मुलताई। नगर के पटेल वार्ड में निर्दलीय प्रत्याशी लोकेश फरकाडे(सिलाई की मशीन) ने पार्टियों का गणित बिगाड़ दिया है। निर्दलीय चुनाव लड़ रहे लोकेश दो बार इसके पहले भी चुनाव लड़ चुके हैं एवं एक बार 2 वोट से एवं एक बार 7 वोट से चुनाव हार चुके हैं, लेकिन इस बार लोकेश के पक्ष में अपार जनसमर्थन देखने को मिल रहा है।

उनके प्रचार प्रसार में लोग खुद से शामिल हो रहे हैं। सभी ने लोकेश को जिताने का मन बना लिया है।बताया जा रहा है कि अभी तक इस वार्ड में पार्षद द्वारा अपेक्षाकृत विकास काम नहीं किया है। ऐसे में लोगों ने लोकेश को पार्षद बनाकर मोहल्ले के विकास का मन बना लिया है।लोगों का कहना है कि इस वार्ड से पार्षद सभापति भी रही है,लेकिन इसके बाद भी वार्ड का उस तरह विकास नहीं किया गया है।

एक प्राइवेट कॉलोनी में लाखों-करोड़ों रुपए की सड़कें बना दी गई, लेकिन आवश्यकतानुसार अन्य जगह नाली-सड़क नहीं बनाई गई। विकास के कामों में ऐसा भेदभाव अन्य कोई वार्ड में देखने को नहीं मिल सकता। ऐसे में वार्ड वासियों में भारी आक्रोश व्याप्त है वार्ड वासियों द्वारा इस बार लोकेश को जिताने का संकल्प लिया गया है एवं लगातार लोकेश के पक्ष में माहौल बनता जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments