spot_img
HomeबैतूलRape : 10वीं की छात्रा से जंगल में दुष्कर्म, पुलिस ने पकड़ा...

Rape : 10वीं की छात्रा से जंगल में दुष्कर्म, पुलिस ने पकड़ा आरोपी


छात्रा के गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

मुलताई(Rakesh Agarwal)। साईखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 10वीं की छात्रा के साथ जंगल में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा का कहना है कि उसने डर की वजह से यह बात अभी तक किसी को नहीं बताई, लेकिन जब उसकी तबीयत खराब हुई और डॉक्टर द्वारा गर्भवती होने की जानकारी दी गई, तो अपनी मां के साथ मुलताई थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई।

मिली जानकारी के अनुसार 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ लगभग 6 माह पूर्व आरोपी सतीश द्वारा डरा धमकाकर जंगल में दुष्कर्म किया गया था। छात्रा ने डर के कारण यह बात घर में किसी को नहीं बताई, लेकिन जब छात्रा की तबीयत खराब हुई तो वह मुलताई अपना इलाज कराने आई थी, एक प्राइवेट अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर द्वारा छात्रा के परिजनों को जानकारी दी कि छात्रा गर्भवती है। इसके बाद छात्रा और उसकी मां ने मुलताई थाना आकर मामले की शिकायत की। इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जीरो पर मामला कायम कर केस साईंखेड़ा पुलिस को भेजा। पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

6 माह की गभर्वती है छात्रा

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है और उसकी आयु 15 वर्ष 6 माह है। आरोपी द्वारा दीपावली त्यौहार के पूर्व दुष्कर्म किया गया था। छात्रा अभी 6 माह की गर्भवती है। साईखेड़ा पुलिस ने आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी की मुलताई के सरकारी अस्पताल में एमएलसी करवाई गई। वहीं मामले में डीएनए टेस्ट भी करवाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular