spot_img
HometrendingPed Ka Video : पेड़ को साँसे लेते देख लोग हुए हैरान,...

Ped Ka Video : पेड़ को साँसे लेते देख लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल  

Ped Ka Video – हमने बचपन से ही लिविंग थिंग और नॉन लिविंग थिंग के बारे में सुना है और जाना है जैसे हमें बताया गया की पेड़ एक लिविंग थिंग है क्यूंकि वो बढ़ता है और सूखता है लेकिन क्या आपने कभी किसी पेड़ को साँसे लेते हुए देखा है। जी हाँ इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक पेड़ को फूलते हुए और कम होते हुए देखा जा सकता है तो क्या पेड़ वाकई सांसे ले रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को देख कर तो लोग यही कह रहे है की पेड़ सचमुच में सांसें ले रहा है। 

वायरल हॉग द्वारा YouTube पर पोस्ट किए गए वीडियो में कनाडा के कैलगरी की एक घटना दिखाई गई है, जहां एक पेड़ के तने में दरार है और वह जोर से सांस ले रहा है. इस घटना को एक व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर लिया. जून में कैलगरी में भारी वर्षा और तेज हवाओं के बाद असामान्य घटना देखने को मिली.

पेड़(Ped Ka Video) हुआ सोशल मीडिया पर वायरल 

शख्स ने बताया, ‘उस क्षेत्र में कुछ नीचे ले जाया जा रहा था और हमने जोर से दरार की आवाज सुनी और इस पेड़ को देखा.’ उसने आगे बताया कि हवा के झोंके ने पेड़ को ऐसा बना दिया जैसे वह सांस ले रहा हो. वीडियो के साथ साझा किए गए कैप्शन में उसने ऐसा लिखा. वीडियो को 5.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ऑनलाइन रिएक्शन की बाढ़ आ गई. यूजर्स ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में ऐसा कुछ नहीं देखा और दृश्य किसी फिल्म की तरह लग रहे थे. वीडियो को डरावना बतलाते हुए एक यूजर ने लिखा कि यह ‘स्ट्रेंजर्स थिंग्स’ जैसा लग रहा है, जहां अलौकिक शक्तियां हैं. एक दूसरे यूजर ने वीडियो को ‘फ्रीकी’ बताया.

(Ped ka Video)वीडियो ने किया लोगों को हैरान 

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने तो लिखा, ‘लगता है कि यहां की जमीन पर कुछ हलचल हुई होगी.’ एक अन्य यूजर घटना के बैकग्राउंड के बारे में जानने के लिए उत्सुक दिखा और उसने सोचा कि पेड़ में दरार का कारण क्या था. लोग यह पूछ रहे हैं कि क्या अब वह पेड़ जीवित है? एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे यह घटना एक रूमी कविता की याद दिलाती है कि प्रकृति टूटती नहीं, झुकती है .’ दरअसल, इन जगंलों में पेड़ के जड़ों में गर्म हवा भरने का मामला पहले से सामने आता रहा है, जिसे डफी मॉसी फॉरेस्ट भी कहा जाता है. क्या आपने पहले एक सांस लेने वाला पेड़ देखा था?

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular