Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HometrendingMila Train ka Stopage : बीनू के अथक प्रयास से बरबतपुर स्टेशन...

Mila Train ka Stopage : बीनू के अथक प्रयास से बरबतपुर स्टेशन पर पंचवेली का स्टॉपेज मिला

शैलेन्द्र गुप्ता, शाहपुर

शाहपुर – Mila Train ka Stopage – रेल संघर्ष समिति कई सालों से क्षेत्र के जनप्रतिनिधि से ट्रेन स्टॉपेज की मांग करती आ रही है पर किसी भी जनप्रतिनिधि के कान में जूं तक नहीं रेंगी और ट्रेन का स्टॉपेज नही हुआ । रेल संघर्ष समिति का प्रयास और खास तौर पर बीनू बकोडिया की मेहनत रंग लाई । अब पेंचवेली ट्रैन का बरबतपुर स्टेशन पर स्टॉपेज होगा ।

स्थानीय लोगो का कहना है कि क्षेत्र में वर्तमान में अति वर्षा हो रही है जिससे छोटे बड़े नदी नाले सभी उफान चल रहे हैं जिस कारण सड़क मार्ग अस्थाई तौर पर अनेकों स्थान पर बंद है ।

गुरुवार को रक्षाबंधन का त्योहार को देखते हुए सुबोध उर्फ बीनू बकोडिया द्वारा डीआरएम नागपुर मंडल से बात की और बरबतपुर स्टेशन प्रबंधक एसके सोनी को ज्ञापन दे कर
आपातकालीन स्थिति को देखते हुए 10/08/2022 से 16/08/2022 तक पंचवेली इंदौर छिंदवाड़ा 19343/44 का स्टॉपेज बरबतपुर रेल्वे स्टेशन पर मांग की ।

रेल मंडल नागपुर के आपातकालीन स्थिति को देखते हुए 10 तारीख से लेकर 16 अगस्त तक इंदौर छिंदवाड़ा एक्सप्रेस का स्टॉपेज स्वीकृत किया है ।

बरबतपुर रेलवे स्टेशन पर रेल संघर्ष समिति ने रेल मंडल अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है । रेल संघर्ष समिति स्थाई तौर पर स्टॉपेज की मांग करती है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments