Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशMP NEWS: पत्नी की FIR करने गए युवक को FIR लिखने से...

MP NEWS: पत्नी की FIR करने गए युवक को FIR लिखने से मना किया तो पति जान देने के लिए चढ़ा मोबाइल टावर पर जाने क्या है पूरा मामला।

MP NEWS: मध्य प्रदेश के खंडवा में रविवार शाम कोतवाली थाना परिसर में एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. टावर पर चढ़ने वाले युवक ने दावा किया कि पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की. इस बात से वह नाराज हो गया और टावर पर चढ़ गया। हालांकि वकील और पुलिस के समझाने पर युवक सुरक्षित टावर से नीचे उतर आया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की पत्नी ने दहेज प्रताड़ना व घरेलू हिंसा की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस ने पति को कमेंट करने का न्यौता दिया. बयान के बाद युवक पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ा था। पुलिस ने उसकी नहीं सुनी तो वह टावर पर चढ़ गया।

कोतवाली थाने में पारिवारिक विवाद के चलते पुलिस को दंपत्ति को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाना भारी पड़ गया। दरअसल, सूरजकुंड निवासी अरुण मिश्रा और उनकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। जिसके चलते उसकी पत्नी ने दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा के मामले में कार्रवाई करने के लिए खंडवा के कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं पति अरुण मिश्रा ने भी अपनी पत्नी के खिलाफ घरेलू सामान चोरी करने और किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध रखने की शिकायत की. पत्नी के अनुरोध पर पुलिस ने पति-पत्नी को बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया। लेकिन पति अरुण मिश्रा ने पत्नी के खिलाफ चोरी का प्राथमिकी दर्ज कराने पर जोर दिया। जब पुलिस ने चोरी के सामान का बिल मांगा तो वह पुलिस से उलझ गया। इसके बाद वह कोतवाली थाने में बने मोबाइल टावर पर चढ़ गया।

पति अरुण कुमार ने बताया कि वह खंडवा के सूरज कुंड का रहने वाला है और गोवा में मजदूरी करता है। जब वह घर पर नहीं था, तो उसकी पत्नी दूसरे युवक के साथ गई और घर का सारा सामान अपने साथ ले गई। वह इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराना चाहता था, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की, इसलिए वह टावर पर चढ़ गया।

उधर, पुलिस प्रमुख कोतवाली बीएल अटोद ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते दंपत्ति को थाने में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था. विवाद में समझौता नहीं होने के कारण युवक टावर पर चढ़ गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments