spot_img
HometrendingTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शो को मिल गईं 'दया बेन'...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शो को मिल गईं ‘दया बेन’ , ये एक्ट्रेस जल्द कर सकती हैं एंट्री 

{Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah} – तर्क मेहता का उल्टा चस्मा एक ऐसा शो है जो काफी लम्बे समय से चला आ रहा है।  इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं शो की हमेशा यही कोशिश रहती है की दर्शकों के चेहरों पर खुशी बनी रहे।  लेकिन इन दिनों शो एक बुरे दौर से गुजर रहा है क्यूंकि लगातर शो के किरदार शो छोड़ कर जा रहे हैं।  शो की मुख्य किरदार दया बेन तो लगभग दो साल से शो से गायब है।  दया बेन का रोल पहले दिशा वाकाणी निभाती थी जिन्होंने अब शो छोड़ दिया है। लेकिन अब शो के दर्शकों का इंतजार अब खत्म होते हुए नजर आ रहा है। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को नई ‘दयाबेन’ मिल गई है. खबर है कि इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) को चुन लिया गया है. 
ये एक्ट्रेस बन सकती है दया बेन 
एक सूत्र ने जूम टीवी डिजिटल से बात करते हुए बताया कि ये है चाहतें स्टार ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) उन अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्हें ‘दयाबेन’ के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था. उन्होंने जाहिर तौर पर लुक टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया. सूत्र ने बताया कि, शो के प्रोड्यूस ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में थे जो दया के किरदार को आसानी से अपना सके. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक कल्ट शो है और फैंस अभी भी ‘दयाबेन’ को मिस करते हैं. उन्हें लगा कि इसके लिए ऐश्वर्या एक अच्छी फिट हो सकती हैं.
ये किरदार छोड़ चुके हैं शो 
आपको बता दें कि ‘तारक मेहता’ की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो छोड़ दिया है. वो शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैलेश एक बार फिर शो में वापसी कर सकते हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है. शैलेश के अलावा, राज अनादकट भी शो को अलविदा कह सकते हैं. वो इस सीरियल में ‘टिपेंद्र जेठाला गड़ा’ उर्फ ​​’टप्पू’ की भूमिका निभाते हैं.
Source – Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular