spot_img
HometrendingPakistan Jindabad ke lage nare : मुस्लिम सरपंच बना तो लगे पाकिस्तान...

Pakistan Jindabad ke lage nare : मुस्लिम सरपंच बना तो लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव में देशद्रोह का आया पहला मामला सामने

{Pakistan Jindabad ke lage nare} – अभी तक क्रिकेट में पाकिस्तान की जीत और भारत की हार पर भारत में कई जगह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते रहे हैं और अन्य अवसरों पर भी ऐसे देशद्रोह के नारे सामने आते रहे हैं, लेकिन मध्य प्रदेश में चल रहे पंचायत चुनाव के दौरान महाकौशल क्षेत्र के कटनी जिले में सरपंच चुनाव में मुस्लिम प्रत्याशी के जीतने पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Video Source – Twitter

कटनी जिले की चाका पंचायत का एक वीडियो सामने आया है। इसमें सरपंच पद पर मुस्लिम प्रत्याशी के चुनाव जीतने पर कुछ युवा पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने विजयी प्रत्याशी के समर्थन में भी नारे लगाए। वीडियो में समर्थक जीत गया भाई जीत गया पाकिस्तान जीत गया के नारे लगाते सुनाई दे रहे हैं।

ये वीडियो पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना के बाद शुक्रवार रात का बताया जा रहा हैं। जो शनिवार को सामने आया। पाकिस्तान परस्ती के नारे वाले इस कथित वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। शनिवार सुबह गांव के आक्रोशित लोगों की भीड़ थाने पहुंची और इस मामले में शिकायत करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि युवाओं ने पहले गांव में रैली निकालकर नारेबाजी की, इसके बाद प्रत्याशी के घर के पास पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि नारे लगा रहे कई लोगों को वह जानते हैं। वहीं नारे लगा रहे लोगों में कुछ के बाहरी होने का दावा भी उन्होंने किया।

कटनी चाका ग्राम पंचायत में रहीसा बेगम पति वाजिद खान ने सरपंच पद पर जीत दर्ज की है। इसके बाद उनके समर्थकों ने वहां पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाला वीडियो सामने आया। सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ग्राम चाका के सचिन परोहा और करीब 30 से 40 लोगों द्वारा शिकायत की गई है कि सरपंच का चुनाव जीतने के बाद रहीसा वाजिद खान के समर्थन के साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। शिकायत की जांच की जा रही। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular