Nokia G42 – दमदार बैटरी के साथ अपनी धाक जमाने आ रहा है ये फोन 

फ़ोन का शानदार डिज़ाइन जीत लेगा दिल 

Nokia G42Nokia भारतीय बाजार में एक बार फिर अपनी धाक जमाने आ रहा है Nokia अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए हमेशा नए नए फीचर्स और अपडेट के साथ मोबाइल फोन लांच करते रहता है। इसी कड़ी में अब Nokia भारतीय बाजार में अपना नया 5जी फ़ोन उतारने वाला है। जिसकी कंपनी की ओर से पुस्टि भी कर दी है। दरअसल हम बात कर रहे हैं Nokia G42 की। कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि Nokia G42 11 सितंबर को लॉन्च हो जाएगा। 

यूरोप में है पहले से उपलब्ध | Nokia G42 

नोकिया जी 42 5जी भारत के लिए एक नया स्मार्टफोन है, लेकिन यह यूरोप में पहले से ही उपलब्ध है. यह कंपनी का दूसरा 5जी-सक्षम फोन है जो भारत में लॉन्च होगा. फोन की माइक्रोसाइट अब अमेजन पर लाइव है, जिसमें कहा गया है कि यह जल्द ही उपलब्ध होगा। 

फ़ोन में मिलेंगे शानदार फीचर्स | Nokia G42 

नोकिया जी42 5जी में 6.56-इंच का HD+ डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और वॉटरड्रॉप नॉच है. इसमें OZO प्लेबैक-संचालित लाउडस्पीकर भी है. कैमरे की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. इसके अलावा, इसमें एक मैक्रो कैमरा और एक डेप्थ सेंसर भी है. हुड के तहत, डिवाइस में स्नैपड्रैगन 480 प्लस चिपसेट और 11 जीबी तक रैम (वर्चुअल रैम सहित) है। 

Nokia G42 5जी को दो साल के एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड और तीन साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे. यह डिवाइस पर्पल और सो ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. अमेजन पेज पर Nokia G42 5G की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह पहले से ही ज्ञात है कि इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी है. इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। 

Source-Internet  

Leave a Comment