Monday, July 4, 2022
spot_img
HomeबैतूलNews : बैतूल में पदस्थ आरक्षक का दुल्हन करती रही इंतजार, प्रेमिका...

News : बैतूल में पदस्थ आरक्षक का दुल्हन करती रही इंतजार, प्रेमिका ने रुकवा दी शादी

बैतूल– बस बरात के स्वागत का था इंतजार पूरी तैयारियां हो चुकी थी , लेकिन बरात नहीं पहुंची तो दुल्हन के परिजन परेशान हो गए थे और जब उन्होंने दूल्हा के परिजनों से बात की तो उनका जवाब सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई ।

दरअसल बैतूल पुलिस लाइन में पदस्थ छिंदवाड़ा के शिवपुरी थाना क्षेत्र निवासी पुलिसकर्मी सोनू निवासी की की शादी छिंदवाड़ा परासिया के एक गांव की निवासी युवती के साथ तय हुई थी । 22 मई को शादी होना थी और शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थी। मेहमान भी पहुंच चुके थे लेकिन बरात नहीं पहुंची थी । इंतजार करते-करते मेहमान भी वापस चले गए इसी दौरान दुल्हन दुल्हन के पिता को जानकारी मिली की जिस पुलिस वाले दूल्हे से उनकी बेटी की शादी हो रही थी उसकी प्रेमिका ने पुलिस अधिकारियों से आग्रह कर शादी रुकवा दी । दुल्हन के पिता ने दूल्हा के परिजनों से बात की तो उन्होंने मना कर दिया कि बरात नहीं आ पाएगी।

छिंदवाड़ा देहात थाना के प्रभारी महेंद्र भगत ने मीडिया को बताया कि सोनू सलकिया बैतूल के किसी थाने में पदस्थ है । जिसका किसी अन्य लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जो कि बैतूल की ही निवासी है ।सोनू उस लड़की से छिपकर शादी कर रहा था । इसकी जानकारी प्रेमिका को लग गई थी और उसने सोनू की शादी रुकवाने के लिए कोतवाली पहुची थी । मामला छिंदवाड़ा का था इसलिए उसे संबंधित थाने जाने की सलाह दी गई । और इन्ही कारण से सोनू बरात लेकर नहीं पहुंचा । छिंदवाड़ा पुलिस को दुल्हन के परिजनों की शिकायत की है । शिकायत आवेदन पर जांच शुरू कर दी है ।

सोनू मोहदा थाने में पदस्थ था कुछ दिन पहले ही उसको पुलिस लाइन बैतूल में भेजा गया था सूत्र बताते हैं कि कुछ दिनों से वह छुट्टी पर चल रहा है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments