HomeUncategorizedTata Sumo SUV को कंपनी ने नए अवतार में किया पेश, जानिए...

Tata Sumo SUV को कंपनी ने नए अवतार में किया पेश, जानिए संभावित कीमत और फीचर्स,

Tata Sumo SUV को कंपनी ने नए अवतार में किया पेश, जानिए संभावित कीमत और फीचर्स,

Tata Sumo SUV को कंपनी ने नए अवतार में किया पेश, जानिए संभावित कीमत और फीचर्स, भारतीय कार बाज़ार में इन दिनों एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी वाली कारे लांच हो रही है, जो अपने अट्रैक्टिव लुक और शानदार माइलेज की वजह से लाखों दिलो पर राज कर रही है, ऐसे में देश की सबसे मशहूर कम्पनी टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी सबसे लोकप्रिय गाडी Tata Sumo SUV को नए अवतार में पेश करने जा रही है

ये भी पढ़े – इन नए अपडेट्स के साथ न्यू Hero Splendor Plus मार्किट में फिर करेगी राज, जानिए पूरी डिटेल्स,

New Tata Sumo SUV में मिलेंगे दनादन फीचर्स

Tata Sumo एसयूवी के अगर फीचर्स की आपको जानकारी दी जाये तो Tata Sumo शानदार कार में एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जिसके साथ ही आपको इसमें एंड्रॉइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले और तो और आपको इस कार में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जो की कम्फर्ट के मामले में बेहद जबरदस्त जैसे दनादन फीचर्स देखने को मिलेंगे। हालाकि यह कार बाजार में कब लांच होगी इसकी कम्पनी ने घोषणा नहीं की है।

New Tata Sumo SUV शक्तिशाली इंजन के बारे में

Tata Sumo एसयूवी के अगर संभावित इंजन के बारे में आपको जानकरी दी जाये तो Tata Sumo को जबरदस्त परफॉरमेंस प्रदान करने के लिए काफी शक्तिशाली इंजन के साथ लांच किया जा सकता है। टाटा सूमो कार में 2.0 लीटर का इंजन मिलेगा, जो की 176 बीएचपी की अधिकतम पावर और 350 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इतना ही नहीं कम्पनी ने अपने इस धाकड़ इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा मिल सकता है।

ये भी पढ़े – Teacher Ka Video – बच्चों को पहाड़ा सिखाने मास्टर जी का कमाल का ट्रिक

New Tata Sumo SUV की संभावित कीमत

Tata Sumo की संभावित कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Tata Sumo में आपको बता दे की कम्पनी इस Tata Sumo कार को भारतीय बाजार में 8 लाख रूपए की शुरूआती कीमत के साथ लांच कर सकती है। जिसके टॉप मॉडल की कीमत 11 लाख रूपए हो सकती है। हालाकि कम्पनी ने आप भी तक इसके लांच को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इसके लॉन्चिंग और कीमत के बारे की गई जानकारी की टाटा कंपनी ने अभी तक पुष्टि नहीं की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular