HomeAutomobileइन नए अपडेट्स के साथ न्यू Hero Splendor Plus मार्किट में फिर...

इन नए अपडेट्स के साथ न्यू Hero Splendor Plus मार्किट में फिर करेगी राज, जानिए पूरी डिटेल्स,

इन नए अपडेट्स के साथ न्यू Hero Splendor Plus मार्किट में फिर करेगी राज, जानिए पूरी डिटेल्स,

Hero Splendor Plus: भारत को टू व्हीलर का मार्केट कहना गलत नहीं होगा। यहां सबसे ज्यादा टू व्हीलर से बिकता है। इनमें में भी हीरो स्प्लेंडर और होंडा एक्टिवा का नाम सबसे ऊपर आता है। देखा जाए तो यह दोनों टू व्हीलर्स लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है। हीरो स्प्लेंडर को कंपनी समय-समय पर नए-नए अपडेट्स देते रहती है। कुछ समय पहले इसके XTec मॉडल को लांच किया गया था और अब इसके 01 एडिशन को लाया गया है।

और ये भी पढ़े: Teacher Ka Video – बच्चों को पहाड़ा सिखाने मास्टर जी का कमाल का ट्रिक

इस बार हीरो ने स्प्लेंडर को स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की है। इसमें आपको सिर्फ ग्राफिक्स में बदलाव देखने को मिलते हैं। इसके फ्यूल टैंक पर आपको 01 का ग्राफिक देखने को मिलता है और इस पर बड़े अक्षरों में स्प्लेंडर लिखा हुआ है जो इसे बहुत ही एग्रेसिव लुक देता है। अगर आप भी हीरो स्प्लेंडर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस नई स्प्लेंडर को अपने घर ला सकते हैं।

Hero Splendor का शानदार इंजन –

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) में 97 सीसी का एक सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा यह आठ न्यूटन मीटर का टॉर्क भी जनरेट करता है।

देखा जाए तो जिसकी कीमत में यह आती है। उसके हिसाब से इसकी पावर काफी अच्छी है। इसमें आपको 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी देखने को मिलता है। बजट में आने वाली यह काफी अच्छी बाइक है जिसे हर एक आदमी खरीद सकता है।

Hero Splendor के धांसू फीचर्स और कीमत –

हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) के नए स्पोर्ट्स एडिशन का लुक बहुत ही शानदार है। हालांकि कंपनी ने इसे XTec फीचर्स के साथ लॉन्च नहीं किया है, जिस कारण से इसमें आपको एनालॉग स्पीडोमीटर देखने को मिलता है। वहीं इसमें एनालॉग फ्यूल इंडिकेटर भी दिया गया है।

और ये भी पढ़े: New Maruti Xl7 – लग्जरी लुक के साथ मारुति की इस SUVs ने मचाई धूम, जाने क्या होंगे फीचर्स और कीमत,

यह बाइक एक आम आदमी के लिए बनाई गई है जिसे ज्यादा फीचर्स की जरूरत नहीं होती है। इसीलिए इसकी कीमत 65 से ₹70000 के बीच रखी गई है। आप इसे अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैंm इसके साथ आपको फाइनेंस पहन की सुविधा भी मिल जाएगी जहां आप 13 से ₹15000 देकर इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular