HomeAutomobileNew Bolero: मारकेट में तहलका मचाने आ गयी Mahindra new bolero धाकड़...

New Bolero: मारकेट में तहलका मचाने आ गयी Mahindra new bolero धाकड़ लुक के साथ।

New Bolero: महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय नंबर 1 नई बोलेरो आ रही है नए अंदाज में, हर तरह के फीचर्स और दमदार माइलेज से लक्जरी एसयूवी का एक जैसा सूपड़ा दावा। नई महंत बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ जारी किया जा रहा है। इसका बॉक्सी वैकेंसी स्थायी बनी रह सकती है। भारतीय बाजार में महिंद्रा बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है। महेन्द्रा और महेन्द्रा मोटर्स एसयूवी की शुरुआत से ही काफी मांग में है। अब जल्द ही इसे कुछ नए विवरण के साथ जारी किया जा रहा है।

मारकेट में तहलका मचाने आ गयी Mahindra new bolero धाकड़ लुक के साथ।

नए संदेशारेरो संयंत्र में नए जुड़वा पीक लोगो को मिल रहा है
मैक्स्रेसडिफॉल्ट 2022 12 17T101411.431
नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी को नया ट्विन पीक लोगो मिला है

New Mahindra Bolero 2022 में नई ट्विन पीक लोगो को आगे की तरफ ले जाया जा सकता है। इसमें एक नया रूप दिया गया है। इसके बदले में फॉग लैम्ब्स भी हो सकते हैं। नए बोलेरो में पीछे की तरफ बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर देख सकता है। इसके टेल लैम्ब के लिए चमक भी थोड़ा बदला जा सकता है। नए बोलेरो के साइड प्रोफाइल को मौजूदा मॉडल की तरह रखा गया है, और इसमें नया लुक देखने को मिल सकता है।

नए महेंद्रा बोलेरो 2022 में नए स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं
नई Mahindra Bolero 2022 में नए स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं।

महिंद्रा बोलेरो 2022 में मेटल फ्रंट बंपर पाने वाला एकलौता यात्री कमजोर हो सकता है। बोलेरो में फीचर्स के मामले में चार पावर विंडो, 4 स्पीकर के साथ 2-डिन म्यूजिक सिस्टम, फॉग लाइट, पैसिव कॉर्नरिंग लैम्ब, मैनुअल डिमिंग IRVM, रियर वाशर और एडेयर, मिड के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है। वहीं इसके फीचर्स में ABS, EBD और सही एयरबैग को मिल जाता है।

महिंद्रा बोलेरो 2022 में माइक्रो-हाइब्रिड इंजन दिया गया है
मैक्स्रेसडिफॉल्ट 2022 12 17T101358.055
महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय नंबर 1 नई बोलेरो आ रही नए अंदाज में, बेहतरीन फीचर्स और शानदार माइलेज से मोटरसाइकिल का समान सूपड़ा साफ
महिंद्रा बोलेरो 2022 में माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी इंजन मिलता है

नए महेंद्रा बोलेरो में पावर ट्रेन की बात करते हैं तो नए महेंद्र बोलेरो में 1.5 लीटर 3-सिलेंडर टर्बो-चार्ज्ड 75 डीजल इंजन मिलते हैं। इसमें माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी मिल हो सकती है। यह इंजन 75 बीएचपी की पावर और 210 एनएम का पीक टॉक जनरेट के साथ आता है। नए महिंद्रा बोलेरो में 5-स्पीड जक्सेस देखने को मिल जाता है।

नए महेंद्रा बोलेरो 2022 की कीमत
महिंद्रा बोलेरो टॉकाज
न्यू महिंद्रा बोलेरो एसयूवी 2022 मूल्य

मारकेट में तहलका मचाने आ गयी Mahindra new bolero धाकड़ लुक के साथ।

नए महिंद्रा बोलेरो को नए वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा रहा है। नई महिंद्रा बोलेरो के नए मॉडल को बी4, बी6 और बी6 (ओ) स्टेटस के साथ खरीद सकते हैं। बोलेरो के B4 जागरूकता की कीमत 9.21 लाख रुपये है। इसके B6 धारणा की कीमत 9.86 लाख रुपए तक हो जाती है। साथ ही बोलेरो संदर्भ के B6 (O) की कीमत 10.16 लाख रुपये तक रखी गई है।

यह भी पड़े : बिजली बचाने के लिए ट्रेक्टर से ऐसे चलाये खेत का पंप किसानो की होगी इससे बचत।

RELATED ARTICLES

Most Popular