spot_img
HometrendingSDERF ne kiya rescue : एसडीईआरएफ की टीम ने किया रेस्क्यू, नदी...

SDERF ne kiya rescue : एसडीईआरएफ की टीम ने किया रेस्क्यू, नदी में फसे युवक को निकाला बाहर ,देखे वीडियो

बैतूल{SDERF ne kiya rescue} – नदी के बीच फंसे युवक को एसडीईआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर सकुशल बाहर निकाला । चोपना थाना क्षेत्र के बाटका गांव निवासी रामदास पिता छन्नू लाल सिलोकर उम्र 30 साल मछली पकड़ने अपने दोस्तों के भडंगा नदी में गया था । अचानक नदी में बाढ़ आ जाने के कारण रामदास नदी के बीच चट्टान पर फस गया इसकी सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची । स्थानीय ग्रामीणों ने भी उसे निकालने की कोशिश की लेकिन नदी में तेज बहाव होने के कारण वह सफल नहीं हो पाए ।

चोपना टीआई एमआर खान ने बताया कि युवक के नदी में फंसने की सूचना मिलने पर सारणी एसडीओपी रोशन जैन और होमगार्ड कमांडेड एसआर आज़मी को सूचना दी गई । सूचना मिलने पर दोनों अधिकारी मौके पर पहुचे । युवक का रेस्क्यू करने के लिए एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची । रस्सी डालकर टीम ने रेस्क्यू किया एनडीआरएफ के सदस्य चट्टान पर पहुंचे और युवक रामदास को लाइफ जैकेट पहना कर रस्सी के सहारे नदी से बाहर निकाला ।

श्री खान ने बताया कि रामदास अपने दोस्तों के साथ मछली पकड़ने गया था और अचानक ही नदी में बाढ़ आ गई जिससे वह फस गया था । लेकिन 6 घंटे तक रामदास नदी के बीच में फसा रहा और उसने अपना धैर्य नहीं । उसे सकुशल बाहर निकाल लिया गया है । इसमें एसडीईआरएफ की टीम ने सराहनीय कार्य किया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular