Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingWashing Center Par Ladki ke sath hua ye : स्कूटी धुलवाने गई...

Washing Center Par Ladki ke sath hua ye : स्कूटी धुलवाने गई लड़की, फिर जो हुआ देख कर हसी नहीं रुकेगी 

{Washing Center Par Ladki ke sath hua ye} – सोशल मीडिया पर लड़कियों का स्कूटी चलाते हुए वीडियो कई वीडियो वायरल होते हैं, और अक्सर इनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि आप वीडियो देख कर अपनी हंसी नहीं रोक सकते है। ऐसा ही कुछ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की वाशिंग सेण्टर पर अपनी गाडी लेकर के जाती है लेकिन वाशिंग सेंटर वाला स्कूटी धोने की बजाए लड़की को ही धो देता है। 
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की पहले लड़की वाशिंग सेंटर पहुँचती है और फिर वाशिंग सेंटर वाला लड़की के ऊपर पहले पानी डालता है और फिर फोम डालता है जिसके बाद आखिरी में फिर पानी मारता है और वीडियो में सबसे ज्यादा मजे की बात तो ये है की लड़की आखिर में वाशिंग सेंटर वाले को पैसे भी देकर भी जाती है ,  
स्कूटी धुलवाने गई थी लड़की 
मजेदार वीडियो अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और करीब एक लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. इसमें देख सकते हैं कि घर से निकलकर लड़की सीधे कार वॉशिंग सेंटर पहुंची. वहां पहुंचते ही स्कूटी धुलाई के लिए खड़ी कर दी. इधर शख्स भी तुरंत स्कूटी धोने के लिए उसपर पानी मारने लगा. मगर इसी समय फ्रेम में जो कुछ नजर आता है खूब जबरदस्त है.

दरअसल धुलाई के दौरान लड़की स्कूटी उतरी ही नहीं और वहीं बैठी रही. इसपर शख्स भी ऐसे ही स्कूटी धोने लगा और उसने स्कूटी के साथ लड़की की भी अच्छी धुलाई कर दी. फ्रेम में ये दृश्य देखकर कोई भी हंसने लगेगा.

मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो पर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments